MP News: कांग्रेस पर भड़का CM शिवराज का बेटा, दे डाली नसीहत, जानें पूरा मामला

रवीशपाल सिंह

21 May 2023 (अपडेटेड: May 21 2023 10:43 AM)

MP News: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी और तकरार भी तेज हो गई है, लेकिन अब व्यक्तिगत हमले भी शुरू हो गए हैं. हम ये बात इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शादी की सालगिरह यानि 5 मई को पत्नी साधना सिंह के साथ एक […]

kartikey chauhan, mp congress, mp BJP, mp news

kartikey chauhan, mp congress, mp BJP, mp news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में चुनावी साल है और पक्ष-विपक्ष के बीच बयानबाजी और तकरार भी तेज हो गई है, लेकिन अब व्यक्तिगत हमले भी शुरू हो गए हैं. हम ये बात इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शादी की सालगिरह यानि 5 मई को पत्नी साधना सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह चूल्हे पर रोटी पका रही हैं और सिलबट्टे पर चटनी पीस रही हैं. बात पुरानी हो गई थी, लेकिन इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस ने साधना सिंह पर तंज किया था. अब इसे सीएम शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने रिट्वीट करते हुए करारा जवाब देते हुए आईना दिखाया है. उन्होंने लिखा- ‘कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है.’

यह भी पढ़ें...

कार्तिकेय सिंह चौहान ने लिखा- “मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही, सुख और दु:ख में उनका संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता, प्रेम, को नहीं समझती, वो हर बात में राजनीति देखती है. आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है.”

बजरंग बली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नजर से बचाएं 

जनता की सेवा पिताजी (शिवराज सिंह चौहान) के लिए पहला कर्तव्य है. परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है, और ऐसे कुछ पल वो कभी-कभी साझा करते हैं, लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेसी सोच कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है. बजरंग बली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नज़र से बचायें.

इस वीडियो को लेकर कार्तिकेय हुए नाराज

इस वजह से हुए नाराज

कांग्रेस ने सीएम शिवराज के वीडियो को शेयर करते हुए शनिवार को लिखा-  ‘आदरणीय मामी जी! अब आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ ख़त्म होने वाली है क्योंकि कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते ही आपको भी 500 में गैस सिलेंडर मिलेगा.’  इसके बाद कार्तिकेय ने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कांग्रेस की सोच और संस्कारों पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने लिखा मेरी मां पिता की ताकत हैं. बोले- कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. मुद्दाविहीन कांग्रेस हर बात में राजनीति करती है. अपने राजनैतिक फायदे के लिए कांग्रेस परिवार पर टिप्पणी कर रही है. कांग्रेस अपने राजनैतिक फायदे के लिए टीका टिप्पणी कर रही है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने BJP और CM शिवराज पर साधा निशाना, बोले, ‘दोनों अपना संतुलन खो बैठे हैं’

    follow google newsfollow whatsapp