ग्वालियर में 9वीं के छात्र से बाबा ने किया कुकर्म; अप्राकृतिक कृत्य कर बनाया वीडियो, दी धमकी

सर्वेश पुरोहित

• 12:33 PM • 15 Mar 2023

Gwalior Rape Case: ग्वालियर में 9वीं के छात्र के साथ मंदिर के बाबा ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बाबा ने छात्र को मंदिर के पीछे एक कुठरिया में बहाने से बुलाया और जबरन उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. छात्र विरोध न करे इसलिए बाबा ने उसका वीडियो भी बना लिया. घटना एक […]

Baba raped a 9th student in Gwalior; Video made of unnatural rape, threatened

Baba raped a 9th student in Gwalior; Video made of unnatural rape, threatened

follow google news

Gwalior Rape Case: ग्वालियर में 9वीं के छात्र के साथ मंदिर के बाबा ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बाबा ने छात्र को मंदिर के पीछे एक कुठरिया में बहाने से बुलाया और जबरन उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. छात्र विरोध न करे इसलिए बाबा ने उसका वीडियो भी बना लिया. घटना एक महीने पहले टांकोली गांव के पास मंदिर के पीछे की है. छात्र के पिता ने पूछताछ की. जिसके बाद छात्र ने पूरी घटना का खुलासा किया. छात्र को लेकर परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल उटीला थाना क्षेत्र के टांकोली गांव में 13 वर्षीय छात्र अपने परिवार के साथ रहता है. गांव के पास ही एक पुराना मंदिर है. जहां गांव का ही रहने वाला रोशनलाल यादव उर्फ रमनबिहारी दास उर्फ बाबा मंदिर की देखरेख करता है. वही यहां पुजारी का काम भी देखता है. स्कूल आते-जाते समय छात्र मंदिर पर जाता रहता था. इस दौरान बाबा से भी बातचीत होती रहती थी.

जानकारी के मुताबिक, करीब एक महीने पहले बाबा ने छात्र को बाजार से कुछ सामान मंगाने के बहाने मंदिर के पीछे अपनी कुठरिया में बुलाया. यहां छात्र के पहुंचते ही बाबा ने उसे धक्का देकर खटिया पर पटक लिया. इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया. छात्र ने शोर मचाने का प्रयास किया तो आरोपी बाबा ने उसका मुंह दबाकर उसके साथ फिर दुष्कृत्य किया.

धमकाने के लिए बना लिया वीडियो
छात्र बाहर जाकर किसी से इस बात का जिक्र न करें इसलिए बाबा ने छात्र के साथ गंदी हरकत का वीडियो भी बना लिया. जिससे उसे ब्लैकमेल कर सके. वीडियो के कारण ही घटना के एक महीने बाद तक छात्र ने किसी से इस बात का जिक्र तक नहीं किया. छात्र का टेस्ट था उसके पिता ने जब उसके टेस्ट देने नहीं जाने का पूछा तो वह रोने लगा. प्यार से पूछा तो उसने अपने साथ घटी घटना का जिक्र किया. जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे. वही पुलिस ने छात्र की शिकायत पर आरोपी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया और जेल भेजने की कार्यवाही शुरू कर दी है.

ये भी पढ़े: बेटे के साथ भागी लड़की तो पिता को दी तालिबानी सजा, भूखा रखा और बांधकर की मारपीट

    follow google newsfollow whatsapp