कांग्रेस MLA बाबू जंडेल के बिगड़े बोल, कहा- सरकार आने पर बकरियां जलाने वालों को…

खेमराज दुबे

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 13 2023 8:18 AM)

Congress MLA Babu Jandel: अपने अजीबो- गरीब बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश की श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया. विधायक जंडेल ने कहा है कि जिन लोगों ने गरीब किसानों की बकरियां जलाई हैं, कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें भी जिंदा जला […]

congress mla, Babu Jandel, Sheopur News

congress mla, Babu Jandel, Sheopur News

follow google news

Congress MLA Babu Jandel: अपने अजीबो- गरीब बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश की श्योपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने एक बार फिर विवादित बयान दिया. विधायक जंडेल ने कहा है कि जिन लोगों ने गरीब किसानों की बकरियां जलाई हैं, कांग्रेस की सरकार आने पर उन्हें भी जिंदा जला दूंगा. इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत, जिलाध्यक्ष अतुल चौहान के नेतृत्व में गुरुवार को जिला मुख्यालय के वीर सावरकर स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन किया गया. इसमें कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का भाषण चर्चा में है. विधायक ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वनकर्मियों ने कुछ किसानों की पिटाई की थी. उनका मेडिकल होने आया था, तब मैं यहां नहीं था. अगर मैं यहां होता तो पीटने वाले का भी मेडिकल कराने की जरूरत पड़ जाती.

दरअसल, सिरोनी गांव में गत 17 दिसंबर को 19 बकरियां झोपड़ी में जल गई थीं, जिसका आरोप क्षेत्र के वनविभाग के रेंजर और कर्मचारियों पर पशुपालकों और कांग्रेसियों ने लगाया था. इस मामले का विधायक जिक्र कर रहे थे.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान
बता दें कि विधायक बाबू जंडेल पिछले साल अगस्त माह में बाढ़ के मुद्दे को लेकर विधानसभा में कुर्ता फाड़ प्रदर्शन कर खूब चर्चा बटोर चुके हैं. वहीं बाढ़ राहत राशि देने पर आदिवासियों द्वारा शराब पीने में खर्च कर देने का भी बयान भरे मंच से देकर लोगो की नाराजगी झेल चुके हैं. वहीं बिजली अफसर को कमरे में बंद कर बिजली के खंभे से चिपका देने का बयान भी सुर्खियों में आया था,अब विधायक जंडेल के नए बिगड़े बोल का भाषण चर्चा का विषय बना हुआ है.

    follow google newsfollow whatsapp