छतरपुर: सड़क पर चल रहे खाली ट्रक में लगी भीषण आग, ड्राइवर की सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

लोकेश चौरसिया

17 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 17 2023 6:23 AM)

Chatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में बस स्टैंड के समीप सोमवार की रात करीब 8 बजे अचानक एक खाली ट्रक में चलते-चलते भीषण आग लग गई. आग इस कदर बढ़ी कि ट्रक में लगी आग की लपटें आसमानी हो गईं, ट्रक ड्राइवर को इस बात की जानकारी तब हुई जब पीछे से जा रहे बाइक […]

Chatarpur News fire news mp news

Chatarpur News fire news mp news

follow google news

Chatarpur News: मध्यप्रदेश के छतरपुर में बस स्टैंड के समीप सोमवार की रात करीब 8 बजे अचानक एक खाली ट्रक में चलते-चलते भीषण आग लग गई. आग इस कदर बढ़ी कि ट्रक में लगी आग की लपटें आसमानी हो गईं, ट्रक ड्राइवर को इस बात की जानकारी तब हुई जब पीछे से जा रहे बाइक सवार ने ट्रक चालक को बताया कि ट्रक में आग लगी है.

यह भी पढ़ें...

ट्रक ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी को भीड़ वाले इलाके से दूर ले जाकर एकांत में खाली जगह खड़ा कर दिया और स्थानीय लोगों की मदद से बालू डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया.  

ट्रक में आग लगने की सूचना स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को दी और दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया. जानकारी के अनुसार, भगवानदास चौरसिया अपने ट्रक को छतरपुर के ट्रांसपोर्ट नगर से चलाकर अपने गांव पनागर ले जा रहा था. तभी बस स्टैंड के समीप अचानक ट्रक में आग लग गई और पीछे से आ रहे बाइक सवार ने आग की सूचना दी जिस पर भगवानदास चौरसिया ने अपने खाली ट्रक को गायत्री मंदिर के समीप खाली पड़े मैदान में लेकर आए और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया.

    follow google newsfollow whatsapp