CM शिवराज ने साधा निशाना, कहा- मेरे सवालों से भाग रहे कमलनाथ, पूर्व सीएम का पलटवार

एमपी तक

30 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 30 2023 2:37 PM)

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सवाल और उसके जवाब को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. लगातार तीसरे दिन सीएम शिवराज ने कमलनाथ से सवाल पूछा और कहा कि कमलनाथ जी मेरे सवालों से भाग रहे हैं. एमपी में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन […]

MP Politics, Shivraj Vs Kamalnath, MP politics, mp news

MP Politics, Shivraj Vs Kamalnath, MP politics, mp news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सवाल और उसके जवाब को लेकर आमने-सामने आ गए हैं. लगातार तीसरे दिन सीएम शिवराज ने कमलनाथ से सवाल पूछा और कहा कि कमलनाथ जी मेरे सवालों से भाग रहे हैं. एमपी में साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन सीएम शिवराज और कमलनाथ ने काफी पहले ही एक-दूसरे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. सीएम शिवराज हर रोज पीसीसी चीफ कमलनाथ से एक सवाल पूछ रहे हैं. जिसका कमलनाथ उसी अंदाज में जवाब दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज ने कहा कि पिछले चुनावों में कांग्रेस ने जो वचन पत्र दिया था वो झूठ का पुलिंदा है और एक बार फिर उन्होंने झूठे वायदे करना शुरू कर दिया है. इस पर पलटवार करते हुए कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी, आप एक बार फिर से अपना झूठ का पुलिंदा लेकर आ गए.  कांग्रेस ने भी शिवराज पर हमला बोला कि शायद ये प्रदेश के राजनीतिक इतिहास में ये पहला मौका है कि 19 साल के मुख्यमंत्री महज 15 महीने मुख्यमंत्री से सवाल कर रहे हैं.

कटनी की निर्दलीय महापौर प्रीती सूरी ने भाजपा का दामन थामा, सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई ‘एंट्री’

‘ मेरे सवालों से भाग रहे हैं कमलनाथ जी’
मुख्यमंत्री शिवराज ने पूछा, “कमलनाथ जी मेरे सवालों से भाग रहे हैं. वो कह रहे हैं पूछ क्यों रहे हो..! हम तो पूछेंगे, तुमने वादे करके पूरे क्यों नहीं किए इतने झूठ बोले पूरे नहीं किए. अब फिर नए झूठ रोज बोल रहे हैं.” इसी के साथ उन्होने कहा कि “आज का मेरा सवाल है, कमलनाथ जी ने 2018 के वचनपत्र में यह कहा था कृषक कन्या विवाह के लिए, कृषक कन्या विवाह सहायता योजना प्रारंभ की जाएगी. इसमें प्रोत्साहन राशि ₹51 हजार दी जाएगी और ढाई एकड़ तक के किसान इसके पात्र होंगे. अब ये कृषक कन्या विवाह सहायता योजना तो कमलनाथ जी ने प्रारंभ की नहीं, जो मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना थी उसमें भी 51 हजार की बात करके आपने फेरे पड़वा दिये, डोली उठवा दी, बेटी ससुराल पहुंचवा दी लेकिन धेला नहीं दिया। जवाब तो देना पड़ेगा…!”

कमलनाथ जी जवाब दें, जिन बेटियों की शादी हुई उनके खाते में पैसे क्यों नहीं आए और कृषक कन्या विवाह योजना क्यों नहीं प्रारंभ की!

कमलनाथ ने शिवराज पर साधा निशाना, बोले- खरीद-फरोख्त की सत्ता के कुछ दिन बचे हैं…

सीएम शिवराज ने कमलनाथ से फिर पूछा सवाल- दुग्ध उत्पादक किसानों के 5 रुपये बोनस का क्या हुआ?

कमलनाथ ने दिया करारा जवाब 
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसका करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया, “शिवराज जी, आप एक बार फिर से अपना झूठ का पुलिंदा लेकर आ गए हैं. आपने भाजपा के “नारी शक्ति संकल्प पत्र” में घोषणा की थी कि “मां और बच्चे के लिए स्वास्थ्य केंद्रों तक पर्याप्त परिवहन सुविधाएं प्रदान करने के लिए हम जननी एक्सप्रेस 108 एंबुलेंस की संख्या दोगुना करेंगे.” उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “लेकिन माताओं की सेवा का वचन निभाने के बजाए आप जनता की आंख में धूल झोंकना चाहते हैं. आए दिन प्रदेश में खबर आती है कि एंबुलेंस के अभाव में गर्भवती महिला की मृत्यु हो गई.”

शिवराज जी, इस मृत्यु के पाप का भागी कौन है शिवराज जी? जन्म से पहले मां की कोख में ही मर गए बच्चों की मृत्यु का जिम्मेदार कौन है शिवराज जी?

    follow google newsfollow whatsapp