जेपी नड्डा के भूमिपूजन पर दिग्विजय का तंज, कहा- ‘सावरकर के पढ़ाये हिंदुत्व के यही संस्कार हैं’

एमपी तक

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 4:21 AM)

MP Politics News: कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जेपी नड्डा पर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने हाल में मध्यप्रदेश पहुंचने पर नए भाजपा कार्यालय का भूमिपूजन किया था, जिसे सावरकर और हिंदुत्व से जोड़ते हुए दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने इसे सावरकर के हिंदुत्व की परिभाषा देते हुए भाजपा […]

MP News, MP Politics, Madhya Pradesh, Digvijaya Singh, JP Nadda

MP News, MP Politics, Madhya Pradesh, Digvijaya Singh, JP Nadda

follow google news

MP Politics News: कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जेपी नड्डा पर निशाना साधा है. जेपी नड्डा ने हाल में मध्यप्रदेश पहुंचने पर नए भाजपा कार्यालय का भूमिपूजन किया था, जिसे सावरकर और हिंदुत्व से जोड़ते हुए दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने इसे सावरकर के हिंदुत्व की परिभाषा देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधा है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि सावरकर के पढ़ाये हिंदुत्व के यही संस्कार हैं.

यह भी पढ़ें...

कुछ दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के दौरे पर आए थे. आगामी चुनावों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. इस दौरान उन्होंने भाजपा के नए कार्यालय का भूमिपूजन भी किया. जिसमें उनके साथ शिवराज सिंह चौहान उनकी पत्नी साधना सिंह के साथ और वीडी शर्मा उनकी पत्नी के साथ शामिल हुए थे. इस भूमिपूजन में सभी नेता ऊपर बैठे हैं और हवन कुंड नीचे बना है. इसी को लेकर दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है.

ये भी पढ़ें: तापसी पन्नू के नेकलेस से हो रहा सनातन संस्कृति का अपमान? मुकदमा दर्ज करने की उठी मांग

दिग्विजय सिंह ने पढ़ाया हिंदुत्व का पाठ
दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि सावरकर के पढ़ाये हिंदुत्व के यही संस्कार हैं यजमान ऊंचे आसन पर, यज्ञाचार्य और हवन कुंड यजमान से नीचे. इसीलिए मैं हमेशा कहता हूं, हिन्दू सनातन धर्म और सावरकर का हिंदुत्व बिल्कुल अलग अलग है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि जेपी नड्डा जी आप तो मध्यप्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर के दामाद हैं, आपने ये गलती कैसे कर दी?

जेपी नड्डा ने किया था भूमिपूजन
जेपी नड्डा ने भूमिपूजन की फोटो ट्वीटर पर शेयर की थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि आज नवरात्रि के पावन अवसर पर मध्यप्रदेश के भोपाल में नवीन प्रदेश भाजपा कार्यालय का भूमिपूजन किया. भोपाल का यह कार्यालय सबसे आधुनिक व भव्य होगा. हमारे कार्यालय संस्कार केंद्र हैं यहां आकर भाजपा कार्यकर्ता संस्कार प्राप्त करते हैं और समाज व राष्ट्र की सेवा में समर्पित होते हैं. इसी को घेरे में लेते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने तंज कसा है.

    follow google newsfollow whatsapp