खराब फार्म से जूझ रहे केएल राहुल, गुहार लगाने अथिया संग पहुंचे महाकाल के दरबार

एमपी तक

• 05:18 PM • 26 Feb 2023

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज और इन दिनों आउट ऑफ फार्म चल रहे केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी की वजह से चर्चा में हैं. केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए टीम इंडिया के साथ इंदौर में पहुंचे हैं. यहां से कपल उज्जैन के महाकाल […]

KL Rahul Athiya shetti

KL Rahul Athiya shetti

follow google news

KL Rahul and Athiya Shetty: भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज और इन दिनों आउट ऑफ फार्म चल रहे केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी की वजह से चर्चा में हैं. केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के साथ तीसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए टीम इंडिया के साथ इंदौर में पहुंचे हैं. यहां से कपल उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचा. जहां दोनों ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पूजा अर्चना की और भस्म आरती में शामिल हुए.

यह भी पढ़ें...

अथिया इस दौरान साड़ी पहने नजर आईं तो केएल राहुल ने क्रीम कलर की धोती पहनी हुई थी. राहुल ने अपने फार्म के लिए भगवान से प्रार्थना की. भगवान महाकाल के दर्शन के दौरान दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बाद केएल इंदौर पहुंचे और विराट कोहली के साथ नेट्स पर जमकर पसीना भी बहाया. वह तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं.

फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें… इंदौर पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के सितारे, कोच राहुल द्रविड़ ने लिया इंदौरी पोहा-जलेबी का लुत्फ

ट्रेंड करते रहे दोनों
केएल राहुल और अथिया शेट्टी की बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन करते कई तस्वीरें सामने आई हैं. कपल ने पहले भस्म आरती की, इसके बाद बाबा महाकाल को जल अर्पण कर गर्भग्रह में पूजा अर्चना की. अथिया और केएल राहुल इस दौरान माथे पर टीका लगाए दिखे. इस दौरान कपल ने मीडिया से दूरी बनाए रखी. अब दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं.

फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

जनवरी में शादी के बंधन में बंधा कपल
बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने 23 जनवरी, 2023 को भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी की है. शादी के पहले दोनों की लव लाइफ चर्चाओं में थी. अब दोनों शादी के बाद कपल्स गोल शेयर कर रहे हैं. 1 मार्च से केएल राहुल का इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने जा रहे टेस्ट मैच में हिस्सा लेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp