नेशनल हाईवे में दौड़ते ट्रक में अचानक धधकने लगी आग, लपटें देख ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान; थोड़ी देर में ही…

जैद अहमद शेख

26 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 26 2023 5:21 AM)

Barwani Accident News: बड़वानी जिले के बिजासन में चलते ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक जलकर खाक हो गया. ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ये हादसा बिजासन चौकी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 स्थित गवाड़ी गांव में हुआ. मौके पर बिजासन पुलिस पहुंची. […]

Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident

Barwani, Truck Burnt, Madhya Pradesh, Accident

follow google news

Barwani Accident News: बड़वानी जिले के बिजासन में चलते ट्रक में आग लग गई. देखते ही देखते आग भीषण होती गई और ट्रक जलकर खाक हो गया. ट्रक ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ये हादसा बिजासन चौकी स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 3 स्थित गवाड़ी गांव में हुआ. मौके पर बिजासन पुलिस पहुंची. इसके बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गईं और आग को काबू किया गया.

यह भी पढ़ें...

बड़वानी जिले के बिजासन चौकी के गवाड़ी गांव में चलते ट्रक में अचानक आग लग गई. आग लगते ही ड्राइवर किसी तरह कूद गया और अपनी जान बचाई. सूचना मिलते ही बिजासन चौकी प्रभारी बल सहित मोके ओर पहुंचे और फायर बिग्रेड को बुलवाया गया. सेंधवा से दो फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचे. बड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू किया गया, लेकिन ट्रक जलकर खाक हो गया.

फोटो: जैद अहमद शेख

ये भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने कहा- वो मेरी जान है, जो कहेगी वही करूंगा… टीआई की गाड़ी में बम फेंकने की दी धमकी!

आग की लपटें देखकर कूदा ड्राइवर
शिवपुरी का ट्रक है. वह ड्राइवर ने बताया कि वह शीशा मुंबई से भरकर यूपी के फैजाबाद जा रहे थे. तभी अचानक आग लग गई. उसने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई. ट्रक में नीचे से आग लगी. जैसे ही ड्राइवर ने आग की लपटें देखीं, वह कूद गया. आग की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. इस हादसे में लाखों का नुकसान हो गया है, खैर किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

लाखों रुपये का हुआ नुकसान
बिजासन चौकी प्रभारी श्री राम मंडलोई ने बताया कि ट्रक में कांच (शीशा) भरा हुआ था, जो कि मुंबई से फैजाबाद यूपी जा रहा था. गवाड़ी के पास अचानक ट्रक में नीचे से आग लगी. ड्राइवर ने जैसे ही आग की लपटें देखीं, वह तुरन्त गाड़ी को रोककर ट्रक से कूद गया और अपनी जान बचाई. दो फायर बिग्रेड से आग पर काबू पाया गया. बीच सड़क पर ट्रक में आग लगने से रोड़ को डायवर्ट किया गया और आग बुझाने के प्रयास किये गए. ट्रक जलने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. गनीमत रही कि ड्राइवर समय रहते कूद गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

    follow google newsfollow whatsapp