नरोत्तम मिश्रा ने गले में टांगा ढोल, 100 मीटर तक बजाते रहे; अंगुलियों में हुआ दर्द तो उतारा

अशोक शर्मा

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 15 2023 10:38 AM)

Datia News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया पहुंचे और आदिवासियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. चुनावी साल में नेता कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं जनता को लुभाने का, बस फिर क्या था, गृहमंत्री ने आदिवासियों का ढोल गले में टांग लिया और करीब 100 मीटर तक […]

Narottam Mishra, MP News, MP Politics

Narottam Mishra, MP News, MP Politics

follow google news

Datia News: मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र दतिया पहुंचे और आदिवासियों के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. चुनावी साल में नेता कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं जनता को लुभाने का, बस फिर क्या था, गृहमंत्री ने आदिवासियों का ढोल गले में टांग लिया और करीब 100 मीटर तक बजाते हुए चले गए. फिर समाज के लोगों ने उनसे अनुरोध किया कि अब बस ढोल उतार दीजिए, तब जाकर उन्होंने ढोल गले से उतारा. ढोल बचाने से उनकी उनकी अंगुलियां दर्द करने लगीं.

यह भी पढ़ें...

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा झांसी बायपास रोड पर आदिवासी समाज के सामुदायिक भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे, यहां आदिवासी समाज के लोगों ने ढोल बजा कर गृहमंत्री का स्वागत किया, आदिवासी लोग जब ढोल बजा रहे थे. गृहमंत्री ढोल लेकर खुद बजाने लगे और आदिवासियों का दिल जीत लिया.

हमारी राष्ट्रपति भी आदिवासी समाज से हैं…
कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि भाजपा हमेशा सभी समाज को लेकर चलती है. आदिवासी समाज का खास ध्यान रखती है. प्रदेश में और केंद्र में आदिवासी समाज के कई मंत्री हैं. हमारी राष्ट्रपति भी आदिवासी समाज से हैं, हमारी संस्कृति भी हमें सबको साथ लेकर चलना सिखाती है. इससे पहले उन्होंने राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर नागरिकों की समस्याएं सुनीं. संबंधित अधिकारीयों को समस्या निराकरण के निर्देश दिये. गृहमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी वन टू वन चर्चा की और समस्याएं सुनीं.

    follow google newsfollow whatsapp