रेलवे कर्मचारी ने पत्नी और दो बच्चों को मारकर घर में ही दफनाया, 2 माह बाद सनसनीखेज खुलासा

विजय मीणा

• 09:58 AM • 23 Jan 2023

Ratlam Triple Murder Case: रतलाम में दृश्यम फिल्म से भी ज्यादा विभत्स, डरावना और रोंगटे खड़े करने वाला हत्याकांड सामने आया है. बीते रविवार शाम को कनेरी रोड पर स्थित विंध्यवासिनी कॉलोनी में एक में फर्श के नीचे से जो निकला उसे देखकर सभी के हाथ-पैर फूल गए. पुलिस ने एक महिला और 4 और […]

Railway employee killed wife and two children buried them in ground revealed after 2 months

Railway employee killed wife and two children buried them in ground revealed after 2 months

follow google news

Ratlam Triple Murder Case: रतलाम में दृश्यम फिल्म से भी ज्यादा विभत्स, डरावना और रोंगटे खड़े करने वाला हत्याकांड सामने आया है. बीते रविवार शाम को कनेरी रोड पर स्थित विंध्यवासिनी कॉलोनी में एक में फर्श के नीचे से जो निकला उसे देखकर सभी के हाथ-पैर फूल गए. पुलिस ने एक महिला और 4 और 7 साल के दो बच्चों के शव बरामद किया है. इन बच्चों और उनकी मां को इन्हीं के पिता ने ही कुल्हाड़ी से काट डाला और फिर अपने ही घर में फर्श के नीचे गाड़ दिया. इसके बाद यह आदमी इसी घर में आराम से पिछले दो महीनों से रह भी रहा था.

यह भी पढ़ें...

इस जघन्य घटना का पता तब चला जब पुलिस को परिवार के गायब होने और हत्या की सूचना मिली. जांच में पुलिस को सनसनीखेज तथ्य दिखे तो पुलिस ने गुपचुप पूरी जांच की. फिर मकान में खुदाई की योजना बनाई. रविवार शाम करीब 6 बजे एसपी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में शहर के सभी थाना प्रभारी, भारी संख्या में पुलिस बल के साथ एफएसएल, फोरेसिंक एक्सपर्ट आदि विंध्यवासिनी कॉलोनी में पंहुचे. यहां सोनू पिता राजेश तल्वाड़े के मकान में घुसकर खुदाई शुरू की.

खुदाई में जमीन के नीचे से एक नहीं तीन लाशें निकली हैं. इनमें से एक शव इसकी दूसरी पत्नी निशा तल्वाड़े का है. इसके अलावा 4 साल के मासूम बच्चे और 7 साल की नन्हीं सी बच्ची का शव भी बरामद हुआ है.

लगभग दो महीनों से वहीं खा-पी रहा था आरोपी
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह हत्या सोनू ने ही करीब 2 महीने पहले की थी. सोनू रेलवे में काम करता था और निशा से उसकी दूसरी शादी थी. विवाद के बाद करीब दो महीने पहले से पत्नी और बच्चे नहीं दिख रहे थे. वह दूसरों से बहाने बनाता रहा, जबकि हकीकत में उसने तीनों की हत्या करके अपने साथी बंटी कैथवार की मदद से गड्ढ़े खोदकर तीनों की लाश को घर में ही दफन कर दिया था. दो महीने से इसी घर में रहकर खा-पी भी रहा था. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस की जांच जारी है. दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त में हैं. पुलिस डीएनए जांच भी करवाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp