MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting: वोटिंग से पहले दमोह में लगे पोस्टर हो गए वायरल, 'मैं ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं'

शांतनु भारत

26 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 26 2024 9:36 AM)

MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting: दमोह में मतदान से ठीक पहले लगे पोस्टर एवं पंपलेट चर्चा का विषय बन गए हैं. इन पर लिखा है,  "मैं एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं."

दमोह में पोस्टर वॉर

दमोह में पोस्टर वॉर

follow google news

MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting: दमोह में मतदान से ठीक पहले लगे पोस्टर एवं पंपलेट चर्चा का विषय बन गए हैं. इन पर लिखा है,  "मैं एक ईमानदार मतदाता हूं, बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं." फिलहाल पोस्टर लगाने वालों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है कि किसके द्वारा इन पोस्टर और पंपलेट्स को चिपकाया गया है. दमोह शहर की बाजार में यह पंपलेट सोशल मीडिया पर लगने के बाद तेजी से वायरल भी हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दमोह शहर के घंटाघर के समीप यह पैम्पलेट चिपके हैं -"बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं, सोच समझकर वोट देना जिम्मेदारी हमारी भी है". "अंगद जैसा पैर बताकर जनता से गद्दारी, पद और पैसा लेकर दिखला दी मक्कारी."यह पैम्पलेट शहर के घंटाघर सहित कई स्थानों पर लगे हैं. 

ये भी पढ़ें: MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting: होशंगाबाद लोकसभा में वोटिंग के दौरान यहां हो गया हंगामा, जानें पूरा मामला?

वायरल पोस्टर बने चर्चा का विषय

दमोह लोकसभा सीट पर आज यानी 26 अप्रैल को मतदान हो रहा है. वोटिंग से पहले दमोह में पोस्टर वॉर की तस्वीर सामने आई है. शहर के घंटाघर के पास कई दुकानों के बाहर बिकाऊ हमें स्वीकार्य नहीं है, स्लोगन के साथ पैम्पलेट चिपके हुए हैं, जो अब चर्चा का विषय बने हैं और लोग दबी जुबान में कह रहे हैं कि यह पैम्पलेट किसके लिए चिपके होंगे.

भाजपा-कांग्रेस में वॉर

इस मामले में कांग्रेस और भाजपा अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुई नजर आ रहे हैं. कांग्रेस के नेता पूरे मामले को को भाजपा की अंदरूनी कलह  बता रहे हैं  और इन पंपलेट और पोस्टर्स से अपना पल्ला झाड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वह भाजपा के द्वारा इसे कांग्रेस की ओछी मानसिकता बताकर इसकी निंदा कर कानूनी कार्रवाई की बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

दमोह लोकसभा सीट

दमोह लोकसभा सीट खासी चर्चाओं में बनी हुई है. भाजपा ने यहां से राहुल लोधी तो वहीं कांग्रेस ने तरवर सिंह लोधी को मैदान में उतारा है. दमोह लोकसभा में लोधी समाज का बाहुल्य है, शायद इसी फैक्टर तो ध्यान में रखते हुए भाजपा और कांग्रेस ने लोधी समाज से प्रत्याशी उतारे हैं.

ये भी पढ़ें: चुनाव से पहले BJP ने मुरैना में कर दिया बड़ा उलटफेर, तोमर के खिलाफ ताल ठोंकने वाले इस पूर्व विधायक ने ज्वॉइन कर ली बीजेपी

    follow google newsfollow whatsapp