शिवराज-दिग्विजय की फोटो पर सज्जन वर्मा की चुटकी, बोले- हमारे नेता में इतनी ताकत कि वह..

विजय मीणा

15 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 15 2023 1:51 PM)

Ratlam News: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने रविवार को रतलाम में कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है. जनता कांग्रेस की तरफ देख रही हैं. हम 160 सीटें जीत रहे हैं. हमारे दो ही शेर कमलनाथ जी और दिग्गविजय सिंह जी ही काफी हैं. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रतलाम […]

Sajjan singh verma, Digvijay singh,

Sajjan singh verma, Digvijay singh,

follow google news

Ratlam News: पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने रविवार को रतलाम में कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है. जनता कांग्रेस की तरफ देख रही हैं. हम 160 सीटें जीत रहे हैं. हमारे दो ही शेर कमलनाथ जी और दिग्गविजय सिंह जी ही काफी हैं. पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा रतलाम में गायत्री परिवार के आयोजन में शामिल होने आए थे. सर्किट हाउस पर मीडिय से चर्चा की.

यह भी पढ़ें...

उन्होंने स्टेट हैंगर पर मिले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के वायरल फोटो पर कहा हमारे नेता दिग्विजय सिंह में इतनी ताकत है कि जरूरत पड़ेगी तो शिवराज सिंह को भी कांग्रेस में खींच लाएंगे. पूर्व मंत्री सज्जनसिंह ने शिवराज सिंह की सरकार पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुए कहा जनता इस सरकार से त्रस्त है.

महंगाई चरम पर है, किसान परेशान हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह सिर्फ झूठ बोलते हैं. कांग्रेस की तो पूरी तैयारी है. कमलनाथ के शिवराज सिंह के नक्शेकदम पर चलने वाले बयान पर उन्होंने कहा कांग्रेस झूठे व्यक्ति के नक्शेकदम पर नही चलती हैं. पूर्व मंत्री सज्जनसिंह रविवार को गायत्री परिवार के महायज्ञ में शरीक होने आए थे.

    follow google newsfollow whatsapp