MP में ‘नई शराब नीति’ को लेकर उमा 3 दिन हनुमान जी की शरण में, क्यों कहा- 31 जनवरी नजदीक?

इज़हार हसन खान

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 3:19 PM)

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने ‘नई शराब नीति’ को लेकर एक बार फिर से शिवराज सरकार को घेरा है. उन्होंने शनिवार को इस मामले में बड़ा बयान देकर चौंका दिया है. उन्होंने कहा, “शिवराज जी ने बीती नवरात्नि में नई शराब नीति 31 जनवरी को लाए जाने का […]

Uma Bharti protest new liquor policy cm shivraj singh chauhan mp news update MP Politics

Uma Bharti protest new liquor policy cm shivraj singh chauhan mp news update MP Politics

follow google news

MP Politics: पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती ने ‘नई शराब नीति’ को लेकर एक बार फिर से शिवराज सरकार को घेरा है. उन्होंने शनिवार को इस मामले में बड़ा बयान देकर चौंका दिया है. उन्होंने कहा, “शिवराज जी ने बीती नवरात्नि में नई शराब नीति 31 जनवरी को लाए जाने का वचन प्रदेश की जनता को दिया था. वह दिन अब नजदीक है, इसलिए मैं 3 दिन पंचमुखी हनुमान और दुर्गा मंदिर में ही रहूंगी.”

यह भी पढ़ें...

उमा भारती ने कहा, ‘नई शराब नीति 31 जनवरी को आने वाली है. शिवराज जी भगवान के भक्त हैं. हिंदू हैं. हिंदुत्ववादी हैं. नवरात्रि में गांधी जयंती पर झूठ बोलेंगे ही नहीं. 31 जनवरी पास है इसलिए हम यहां पर हनुमान जी और दुर्गा जी की शरण में आ गए हैं. जिसको नाश करना है, उसके लिए शराब की दुकान सामने है और जिसे शक्ति प्राप्त करनी है वह पीछे मंदिर में आ जाए.’

मुझे शिवराज जी पर पूरा भरोसा: उमा भारती
उमा भारती ने आगे कहा, ‘मैं बिलकुल भी आशंकित नहीं हूं, भयभीत नहीं हूं, मेरा भरोसा अभी बिलकुल भी नहीं टूटा है. मुझे शिवराज जी पर पूरा भरोसा है. मैंने उनसे बात की है और बहुत कूल माहौल में बातचीत हुई है. उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया था, लेकिन क्या करूं मेरा मन ही ऐसा है, इसलिए यहां दुर्गा जी की शरण में आकर बैठ गई हूं.’

नर्मदा जयंती: लाखों श्रद्धालुओं ने किया पुण्य स्नान, चढ़ाई चुनरी; नर्मदापुरम में CM शिवराज करेंगे दीपदान

यहां मंदिर है और 50 मीटर में शराब की दुकान इसलिए आई
अयोध्या नगर चौराहे पर मंदिर के सामने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचीं उमा भारती से जब पूछा गया कि उन्होंने यही जगह क्यों चुनी तो उन्होंने कहा कि मैं यहां इसलिए आई हूं, क्योंकि मुझे बहुत कष्ट हुआ था. यहां दुर्गा जी हनुमान जी का मंदिर है और 50 मीटर दूर  सामने ही शराब की दुकान और अहाता है. नई शराब नीति में यह सब चीजें नहीं होंगी. उमा भारती ने कहा कि 2 अक्टूबर को शिवराज जी ने बहुत बड़ा कार्यक्रम किया तब नवरात्रि थी प्रदेश की जनता को वचन दिया हमें वचन दिया था.

योगी ने पुरानी बात दोहराई है: उमा भारती
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान सनातन धर्म ही राष्ट्र धर्म है… इस पर उमा भारती ने कहा कि यह तो पुरानी बात है सनातन काल की बात है. उन्होंने कोई नई बात थोड़ी कही है. योगी ने पुरानी बात को ही दोहराया है.

CM शिवराज सिंंह चौहान और कमलनाथ ने एक दूसरे पर कसा तंज, जानें, क्या है पूरा मामला?

श्याम मानव निजी द्वेष से ऐसा कह रहे हैं…
बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री पर उमा भारती ने कहा कि लोकतंत्र में हर किसी को हर नौजवान को ऐसी बात कहने का अधिकार है उसके अधिकारों को रोका नहीं जा सकता है. सब पेपर में और टीवी पर भविष्यवाणी दिखाते हैं. वह भी दरबार लगाते हैं, वह भी ऐसी चीजें कहते हैं. श्याम मानव टीवी चैनलों और न्यूज पेपरों की भविष्यवाणी बंद क्यों नहीं करा रहे हैं. बागेश्वर धाम के पीछे पड़ना इसका मतलब उनका निजी द्वेष है, उनकी निजी खुन्नस है. कोई निजी भाव है. बदला लेना चाहते हैं. बदनाम करना चाहते हैं हमारे संतो को.

हाई प्रोफाइल पारधी मर्डर केस में फरार सब इंस्पेक्टर पर हत्या का मुकदमा; HC ने मांगी स्टेटस रिपोर्ट

मौर्य को तवज्जो नहीं देती, आप भी मत दीजिए
स्वामी प्रसाद मौर्य के संतो को आतंकी और जल्लाद कहने वाले बयान पर पर उमा भारती ने कहा कि हमारे यहां (बीजेपी) से भाग गए वो और वहां जाकर चुनाव हार गए. यह सब टीआरपी के लिए कर रहे हैं. मैं तो बिल्कुल इंपॉर्टेंस नहीं देती हूं और आप लोग भी उन्हें नजरअंदाज कीजिए.

    follow google newsfollow whatsapp