Indore News: रंग पंचमी पर गेर देखने आए आस्ट्रेलियाई युवक की होटल के कमरे में मौत, मामला संदिग्ध

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

indore crime news
indore crime news
social share
google news

Indore News: इंदौर में रंग पंचमी पर होने वाले ऐतिहासिक आयोजन गेर देखने आस्ट्रेलिया से आए एक नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. रंग पंचमी के अगले दिन युवक अपने होटल के कमरे में मृत पाया गया. ऑस्ट्रेलिया निवासी ग्रेविन एंडूरेले बेल जिस होटल में मृत पाए गए हैं, वहां पर वह 15 फरवरी से रुके थे. पुलिस ने बताया कि उनकी मौत देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है, हमने होटल का वो कमरा सील कर दिया है. पुलिस ने वहां से जरूरी सबूत जुटाए हैं. 

इंदौर की लसूडिया थाना क्षेत्र में ऑस्ट्रेलिया से आए विदेशी नागरिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. जानकारी रखते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है. वहीं, तमाम सबूत होटल के कमरे से जुटाए जा रहे हैं. 

फरवरी से उसी होटल में रुके हुए थे आस्ट्रेलियाई

मामला लसूडिया थाना क्षेत्र के स्कीम नंबर 78 में सूर्य नामक होटल में पिछले कुछ दिनों से रुके हुए ऑस्ट्रेलिया निवासी ग्रेविन एंडूरेले बेल नामक व्यक्ति की संदिग्ध होटल के कमरे में ही मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिन पहले ही इंदौर आए हुए थे. बताया जा रहा है कि वह इंदौर के परंपरागत रंग पंचमी पर निकलने वाली गेर को देखने के लिए आए थे और होटल में ही रुके हुए थे.

सुबह नहीं खुला रूम तो होटल स्टॉफ ने दी पुलिस को जानकारी

पुलिस के मुताबिक, सुबह जब मृतक ने अंदर से गेट नहीं खोला तो होटल में ही काम करने वाले कर्मचारियों ने फिर दोबारा से दोपहर में दरवाजा खटखटाया, तब भी अंदर से कोई हलचल नहीं हुई, जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और होटल का कमरा खोल कर देखा गया तो मृतक संदिग्ध अवस्था में पाया गया. पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. होटल के कमरे को पुलिस ने सील कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT