mptak
Search Icon

Khargone: मंडप में पहुंचने से पहले बारातियों से लूट, दूल्हे की जमकर हुई पिटाई, फिर पुलिस ने किया ये काम

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Khargone News: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बारात के ऊपर दो दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने हमला बोल दिया. हमलावरों ने बारातियों के साथ बुरी तरह मारपीट की. गाड़ियों के कांच फोड़ दिए. इतना ही नहीं गहने लूटकर भी फरार हो गए. अचानक हुए हमले से दूल्हा सहित करीब 15 लोग घायल हो गए. हमले से दूल्हा और बाराती इतने डरे के दोबारा बारात लेकर गांव नहीं पहुंचे. 

मामला खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर महेश्वर थाना क्षेत्र के सजनी गांव का है. सजनी गांव में बारात लेकर पहुंचे बारातियों और दूल्हे पर अज्ञात लोगों ने दुल्हन के घर पहुंचने से पहले ही हमला बोल दिया.

ये भी पढ़ें: MP: ये बेरहम SI लेता है मारपीट करने का ठेका! सरकारी दफ्तर में युवक को खून की उल्टियां होने तक पीटा

नकाबपोश बदमाशों ने बारात पर कर दिया हमला

चोली गांव के नारायण ठाकुर के 27 वर्षीय बेटे बलराम की शादी सजनी गांव के श्रवण की 25 वर्षीय बेटी आशा से तय हुई थी. दोनों पक्षों की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी थी. सोमवार को बारात सजनी गांव के लिए रवाना हुई. दूल्हा बारात लेकर दुल्हन आशा के घर के नजदीक पहुंचे ही थे. इस बीच करीब 10-12 दो पहिया वाहनों से मुंह पर कपड़ा बांधे हथियारबंद लोग आए और बारातियों पर हमला बोल दिया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घायल दूल्हा बलराम का कहना है, हमलावरों ने कहा- तुम बारात लेकर यहां आए हो और बोला यही है... फिर मारपीट शुरू कर दी. हमने कहा बातचीत कर लेते हैं, लेकिन उन्होंने नहीं सुना और मोटे-मोटे लट्ठ से मारने लगे. 

बदमाशों ने महिला-बच्चों को भी नहीं छोड़ा

नकाबपोश बदमाशों ने बारात में शामिल महिलाओं और बच्चियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों ने बरात में शामिल वाहनों के कांच फोड़ दिए. इतना ही नहीं दुल्हा पक्ष से दुल्हन के गहने भी लूट लिए.  अचानक हुए हमले से भाग-दौड़ मच गई. घटना की सूचना मिलते ही गांव के कई लोग घटनास्थल पहुंच गए, लेकिन तब तक बदमाश लूटमार और मारपीट करके फरार हो गए. 

ये भी पढ़ें: Indore News: फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर पुलिस का छापा, 100 से अधिक युवक-युवती पकड़े

ADVERTISEMENT

थाने में कराई गई शादी

मारपीट के कारण घबराए बाराती दूल्हे सहित महेश्वर थाना पहुंचे और थाने पर अपने पर हुए हमले की सूचना दी. घबराये दूल्हा और बारातियों ने दुल्हन के गांव सजनी जाने से इनकार कर दिया. जिसके बाद दुल्हन आशा सहित उसके परिजनों को थाने में ही बुलवाया गया. यहां थानेदार और पुलिस की उपस्थिति में दूल्हा-दुल्हन की वरमाला कराई गई.

ADVERTISEMENT

बारात हुए हुए हमले में घायल महिला का कहना है, "हमारी गाड़ियां बाहरी रोक दी और कहा यहां डीजे से ले जाएंगे। दूसरी तरफ से 6-7 गाड़ियों से लोग आये. लट्ठ लेकर आए और हमला शुरू कर दिया. दूल्हे को गाड़ी से निकालकर बहुत मारा और बारातियों को भी मारा. बच्चों तक को नहीं छोड़ा बहुत मारा."

मामले को लेकर महेश्वर थाना इंचार्ज का कहना है फरियादी पक्ष की ओर से थाने पर कोई आवेदन नहीं दिया गया है. सभी घायलों को जिला मंडलेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उपचार जारी है. थाने पर ही दूल्हा दुल्हन की वरमाला कराई गई थी.

ये भी पढ़ें: Modi Cabinet: ज्योतिरादित्य सिंधिया को इस वजह से नहीं मिला नागरिक उड्डयन विभाग? जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT