mptak
Search Icon

Gwalior News: बीजेपी विधायक के भाई की मौत की खबर से मचा हड़कंप, हाईप्रोफाइल मामले की जांच में जुटी पुलिस

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Gwalior News: ग्वालियर में उस समय हड़कंप मच गया, जब बीजेपी विधायक के चचेरे भाई ने गोली मारकर अपनी जान दे दी. भितरवार से भाजपा विधायक के चचेरे भाई ने अपने ही घर में खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर में गोली मारकर खुदखुशी कर ली. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

बीजेपी विधायक के चचेरे भाई ने की खुदखुशी

ग्वालियर के जवाहर कॉलोनी में रहने वाले 75 साल के बुजुर्ग अशोक सिंह ने शनिवार को अपने ही घर में खुद की लाइसेंसी रिवॉल्वर से सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर घर के सदस्य जब अशोक सिंह के कमरे में पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ पाया. परिजन आनन-फानन में घायल को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने अशोक सिंह को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, मृतक डिप्रेशन का शिकार था और उसका उपचार चल रहा था. 

ये भी पढ़ें: Gwalior News: पुलिसकर्मी ने मोहल्ले के लोगों को दी गालियां, Video वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सुसाइड का हाईप्रोफाइल मामला

मृतक अशोक सिंह के बेटे आशीष प्रताप सिंह बीजेपी का प्रदेश कार्य समिति सदस्य हैं. इसके अलावा अशोक सिंह भितरवार से भाजपा विधायक मोहन सिंह के चचेरे भाई भी थे. लिहाजा मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से खुद ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए. यहां जांच के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. 

क्यों उठाया खौफनाक कदम?

इस मामले में एमपी तक को ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अशोक सिंह डिप्रेशन का शिकार थे और उनका उपचार चल रहा था, उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद के सिर में गोली मार ली, जिससे उनकी मौत हो गई. एसपी ने बताया कि यह पूरी जानकारी मृतक के बेटे द्वारा पुलिस को दी गई है, फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है. 

मोहन सिंह बीते साल हुए विधानसभा चुनाव में विधायक चुने गए हैं और उन्हीं के चचेरे भाई अशोक सिंह थोक उपभोक्ता सहकारी भंडार के अध्यक्ष भी रह चुके हैं, जबकि उनका बेटा आशीष प्रताप सिंह बीजेपी का सक्रिय नेता है. 

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Chhindwara: बुर्का पहनकर करते थे जीजा-साले चोरी, फिर भी सीसीटीवी कैमरों ने कैसे पहचान लिया! जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT