'युवती की आंख में लाल मिर्च भर मुंह पर लगाया फेविक्विक', गुना लव-जिहाद मामले में आया सिंधिया का बयान

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

गुना लव जिहाद का मामला
गुना लव जिहाद का मामला
social share
google news

Guna Crime News: गुना में लव जिहाद और युवती के साथ हैवानियत के सनसनीखेज मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. युवती के साथ दरिंदगी के मामले में पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. युवती को बंधक बनाकर टॉर्चर करने वाले अयान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब इस मामले को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का बयान सामने आया है. उन्होंने आरोपी को सख्त से सख्त सजा मिलने की बात कही है. 

ये भी पढ़ें: गुना में दरिंदगी: युवती को बंधक बनाकर फेवी क्विक से होंठ चिपकाए और प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर...

पीड़िता ने बताया कि घर के अंदर अयान युवती के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करता था. घटना वाली रात को अयान ने युवती को मार मारकर अधमरा कर दिया, उसकी आंखों में लालमिर्च पॉवडर झोंक दिया. युवती की चीख पुकार को दबाने के लिए मुंह में भी लालमिर्च भर दी और होंठों को Feviquick से चिपका दिया.

इस मामले को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "गुना की एक बेटी के साथ बर्बरता और हैवानियत का समाचार, विचलित कर देने वाला है. आशा करता हूं कि हमारी इस बेटी को जल्द से जल्द न्याय मिल सके, अपराधी को सख़्त सज़ा मिले ताकि कोई हैवान हमारी बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ करने का दुस्साहस करने की सोच भी न पाए."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

 गुना में सनसनीखेज लव जिहाद के मामले में नया खुलासा हुआ है. कैंट थाना प्रभारी दिलीप राजोरिया अपनी टीम के साथ आरोपी अयान पठान को घटनास्थल पर लेकर पहुंचे. आरोपी को हथकड़ी पहनाकर घटनास्थल की तफ्तीश की गई, जिस घर में अयान ने युवती को टॉर्चर किया था, उस घर से फेवीक्विक और मारपीट में इस्तेमाल की गई बेल्ट व प्लास्टिक का पाइप बरामद किया गया है. आरोपी ने छोटे से कमरे के अंदर युवती को एक महीने तक बंधक बनाकर टॉर्चर किया और उसका शोषण किया. 

ADVERTISEMENT

जिला अस्पताल में बेटी का इलाज करा रही युवती की मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी को अयान से दूर रहने के लिए कहा था. युवती की मां उसे अपने साथ शिवपुरी भी ले गई थी, लेकिन युवती शिवपुरी से वापिस लौटकर गुना पहुंच गई.  गुना पहुंचकर युवती आरोपी युवक अयान के साथ उसके घर पर ही रहने लगी, जहां अयान ने उसके साथ बर्बरतापूर्वक घटना को अंजाम दिया.

ADVERTISEMENT

रमजान के पाक महीने में आरोपी अयान ने पीड़िता के साथ कई बार शारीरिक सम्बंध बनाये. लगभग एक महीने तक युवती का शारीरिक शोषण किया गया, जिसमें आरोपी के परिजनों ने भी उसका साथ दिया. हालांकि आरोपी की मां ने ही पीड़ित युवती को अस्पताल में भर्ती कराया.

मजदूरी करता था अयान 

आरोपी युवक अयान पठान पेशे से मजदूर है. उसका भाई भी मजदूरी करता है. परिवार तंगहाल है. आरोपी नशे का भी शौकीन है. पड़ोसियों ने बताया कि अयान मोहल्ले में अक्सर लड़ाई झगड़ा करता था. सभी लोग उसके कारण परेशान थे. लड़की के साथ भी मारपीट करता था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT