mptak
Search Icon

डॉक्टर के इनकार से भड़के मरीज ने पत्थर से फोड़ दिया सिर, पेट दर्द की दवा लेने पहुंचा था हॉस्पिटल

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

ग्वालियर में सरकारी अस्पताल के एक डॉक्टर का मरीज ने पत्थर मारकर सिर फोड़ दिया.
Gwalior Crime News
social share
google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर से एक ऐसी खबर आ रही है, जो आपको हैरान कर देगी. एक मरीज सरकारी अस्पताल में पेट दर्द का ईलाज कराने पहुंचा, लेकिन डॉक्टर ने मरीज को पेट के डॉक्टर से ही इसका ईलाज कराने को कह दिया. ये बात मरीज को इतनी नागवार गुजरी कि उसने सरकारी डॉक्टर के चेंबर में घुसकर डॉक्टर के सिर पर पत्थर मार दिया, जिससे डॉक्टर लहूलुहान हो गया. बता दें कि मरीज को लेकर उसके परिजन सरकारी अस्पताल पहुंचे थे.

असल में, मरीज के परिजन डॉक्टर से जिद करने लगे कि उनके मरीज को जल्दी से देखा जाए. डॉक्टर ने मरीज को पेट के डॉक्टर को दिखाने को कहा. इस पर मरीज को इतना गुस्सा आया कि उसने डॉक्टर के चेंबर में घुसकर पत्थर से डॉक्टर का सिर फोड़ दिया. हैरान कर देने वाली यह घटना ग्वालियर के जिला अस्पताल मुरार की है. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

Pune Accident Case: पुणे केस में जबलपुर के BJP विधायक को क्यों लिखना पड़ा निबंध? विस्तार से जानें

चेंबर में घुसकर डॉक्टर से की बहस और फिर

शनिवार की सुबह इरशाद नाम का एक मरीज अपने परिजनों के साथ पेट में दर्द की शिकायत होने पर जिला अस्पताल मुरार पहुंचा था. यहां ड्यूटी पर चेस्ट फिजिशियन दिलीप राजोरिया मरीजों को देख रहे थे. तभी इरशाद अपने परिजनों के साथ डॉक्टर के चेंबर में घुस गया और डॉक्टर से अपना उपचार करने की बात कहने लगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ग्वालियर में इसी डॉक्टर के सिर में मरीज ने पत्थर मार दिया.

चेस्ट फिजिशियन हैं डॉक्टर, फिर मच गया हंगामा

डॉक्टर ने बताया कि वह चेस्ट फिजिशियन है वह पेट का दर्द नहीं देख पाएंगे, दूसरे केबिन में बैठे हुए डॉक्टर को पेट का दर्द जाकर दिखाएं. इस बात को लेकर इरशाद और उसके परिजनों की डॉक्टर से बहस बाजी शुरू हो गई. बात तब बढ़ गई, जब गुस्से में मरीज इरशाद ने बाहर से पत्थर लाकर डॉक्टर के चेंबर में घुसकर डॉक्टर का सिर पत्थर से फोड़ दिया. यह देखकर डॉक्टर के केबिन के बाहर कतार लगाकर खड़े हुए अन्य मरीजों में भी हड़कंप मच गया.

Sidhi: मैं रंजना बोल रही हूं... फोन पर लड़की की आवाज निकालकर छात्राओं को फंसाया, फिर 7 से हुई हैवानियत

CCTV कैमरे में दिखा पूरा सीन

अस्पताल में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना भी कैद हो गई. पत्थर की चोट से डॉक्टर के सिर में गंभीर घाव हो गया. डॉक्टर पर हमले की खबर मिलते ही अस्पताल के अन्य स्टाफ एकजुट हो गया. इसके बाद सभी लोग शिकायत लेकर मुरार थाने पहुंचे. यहां डॉक्टर दिलीप राजोरिया ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर से पुलिस ने इरशाद समेत तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

ADVERTISEMENT

तीन आरोपियों पर पुलिस ने किया केस

इस मामले में सीएमएचओ डॉक्टर आरकेराजोरिया का कहना है कि कुछ लोग जबरन चेस्ट फिजिशियन को पेट का दर्द दिखाना चाह रहे थे, उन्होंने दूसरे डॉक्टर को दिखाने के लिए कहा जिस पर से पत्थर मार कर उनका सिर फोड़ दिया गया. इस मामले में मुरार थाना टीआई मदन मोहन मालवीय ने बताया कि शिकायत मिलने पर तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ADVERTISEMENT

Gwalior: दलित दूल्हे का बग्गी पर बैठना गुजरा नागवार, दबंगों ने नीचे पटककर पीटा, चलाईं गोलियां

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT