mptak
Search Icon

Indore: नशे में धुत कारोबारी ने कार से रौंदी स्कूटी, हादसे में 6 वर्षीय मासूम समेत 2 की मौत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

accident, Mp news, Madhya Pradesh
accident, Mp news, Madhya Pradesh
social share
google news

Indore Hit and Run: इंदौर में नशे में धुत एक शराब कारोबारी ने अपनी कार से सड़क पर एक स्कूटी को कुचला और कई वाहनों को टक्कर मारते हुए गुजर गया. इस हादसे में छह वर्षीय बच्चे समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 2 अन्य बच्चे बुरी तरह घायल हैं. वहीं कई अन्य लोगों को भी चोटें आई हैं. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

शराब के नशे में धुत स्टील कारोबारी देर रात अपनी कार से निकला. फिर बीच में जो भी आया उसको रौंदता हुआ चला गया. आरोपी शराबी की वजह से एक कारोबारी के साथ ही एक मासूम ने अपनी जान गंवा दी. वहीं दो अन्य बच्चे बुरी तरह घायल हो गए. इस हादसे में कई और लोग भी घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा जा रहा है.

कारोबारी और 6 वर्षीय भतीजे की मौत
ये मामला इंदौर तुकोगंज थाना क्षेत्र का है. जहां रेस कोर्स रोड पर जंजीरवाला के पास ये हादसा हुआ. नमकीन कारोबारी संदीप गुप्ता अपने भतीजे आदि और अन्य बच्चों के साथ चॉकलेट लेने के लिए मालवा मिल तक गए थे. तभी एक तेज रफ्तार कार ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी चकनाचूर हो गई और नमकीन कारोबारी संदीप के साथ ही उनके भतीजे आदि की भी मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार और स्कूटी की भिड़ंत
शराब के नशे में धुत स्टील कंपनी का कारोबारी बेकाबू होकर कार चला रहा था. उसने स्कूटी को जोरदार टक्कर मारी. इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कारोबारी को हिरासत में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि कार और एक्टिवा स्कूटी की भिड़ंत हो गई. स्कूटी पर संदीप गुप्ता के साथ बच्चे सवार थे. जिसमें से संदीप गुप्ता और उनके भतीजे आद्विक गुप्ता की मौके पर ही मौत गई. वहीं दो अन्य बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें: खरगोन में जलजला: भारी बारिश के बीच ढह गया मकान; दिव्यांग बच्चों सहित परिवार ने ऐसे बचाई जान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT