VIDEO: शिवपुरी की बेटी के किडनैपिंग केस में सिंधिया ने सीधे राजस्थान के CM को लगा दिया फोन

ADVERTISEMENT

jyotiraditya_scindia
jyotiraditya_scindia
social share
google news

Kota Kidnaping Case: कोटा में मध्य प्रदेश के शिवपुरी से कोचिंग करने गई लड़की के अपहरण ने दोनों राज्यों की पुलिस की नींद उड़ा दी है. बदमाशों ने पिता को बेटी की फोटो वाट्सएप 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. जब ये जानकारी जब केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी तो उन्होंने राजस्थान के सीएम को सीधे फोन लगा दिया. उनसे जल्द कार्रवाई करने का आग्रह किया. 

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से बातचीत कर उन्हें शिवपुरी की लापता छात्रा को तुरंत बरामद करने को कहा है. NEET की तैयारी कर रही इस लड़की का राजस्थान के कोटा से अपहरण हो गया है. यह शिवपुरी के पोहरी इलाके की रहने वाली बताई जा रही है. केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री  सिंधिया ने मंगलवार को लड़की के पिता से फोन पर बातचीत की और उन्हें इस मामले में प्रभावी और त्वरित कार्रवाई होने का आश्वासन दिया. 

मैं धाकड़ परिवार के साथ अडिग होकर खड़ा हूं: सिंधिया

सिंधिया ने एक्स पर लिखा- "राजस्थान के कोटा में पढाई करने गई शिवपुरी के हमारे धाकड़ परिवार की बेटी को अपहरणकर्ता द्वारा अपहरण करने और फिरौती की मांग करने की घटना अत्यंत दुःखद है. राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा जी से बात कर मैंने तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही बेटी के पिता से बात कर मैंने बेटी को वापिस लाने का आश्वासन दिया है. जल्दी ही हमारे शिवपुरी की बेटी हमारे पास होगी. इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ मैं अडिग होकर खड़ा हूं."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पिता से कहा- आपकी बेटी मेरे बेटी जैसी, फिक्र न करें

उनका कहना है कि लापता लड़की उनकी भी बेटी के बराबर ही है. वह पिता की तरह उसकी  सकुशल रिहाई की चिंता कर रहे हैं. जल्द ही लड़की को बरामद कर लिया जाएगा. गौरतलब है कि लड़की का हाथ पैर और मुंह बंधा एक फोटो बदमाशों की ओर से वायरल किया गया है. जिसमें लड़की के पिता से रिहाई के बदले 30 लाख की फिरौती मांगी गई है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT