mptak
Search Icon

Jabalpur: खुद थाने पहुंच गया पिता-पुत्र की हत्या का मास्टरमाइंड, 75 दिन तक पुलिस को चकमा देने के बाद किया सरेंडर

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Jabalpur Double Murder Case: जबलपुर डबल मर्डर केस का मामला पिछले ढाई महीने से लगातार सुर्खियों में है. पुलिस मुख्य आरोपी मुकुल की तलाश में ढाई महीने से जुटी हुई है. उसे एमपी से लेकर नेपाल तक खंगाला गया, लेकिन हर बार आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. अब पिता-पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया है.

सूत्रों के मुताबिक जबलपुर दोहरे हत्याकांड का मास्टरमाइंड मुकुल गुरुवार देर रात खुद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. सूत्रों की माने तो आरोपी ने राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे की हत्या की बात कबूल कर ली है. सिविल लाइन थाने में सरेंडर की जानकारी सामने आई है. पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ में जुटी है, हालांकि अभी तक पुलिस की तरफ से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:MP के छिंदवाड़ा में बुराड़ी कांड, एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत से इलाके में दहशत, पुलिस का बड़ा खुलासा

प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद आरोपी ने किया सरेंडर

2 दिन पहले हरिद्वार से आरोपी की नाबालिग गर्लफ्रेंड को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया था. जबकि मुख्य आरोपी वहां से फरार हो गया था. लड़की से पूछताछ की जा रही थी. गुरुवार रात ही लड़की जबलपुर लाया गया, उसके पहले ही आरोपी मुकुल थाने पहुंच गया और सरेंडर कर दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे कर सकता है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेरहमी से की थी पिता-पुत्र की हत्या

मार्च के महीने में जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी में डबल मर्डर हुआ था. रेलवे अधिकारी और उनके मासूम बेटे की हत्‍या कर दी गई थी. हत्या के बाद मासूम का शव  फ्रिज में मिला था, जिसके बाद हड़कंप मच गया था. हत्या का आरोप रेलवे अफसर की नाबालिग बेटी के प्रेमी पर था. इस कांड के बाद लड़की भी आरोपी मुकुल के साथ फरार हो गई. फिलहाल अब दोनों को ही जबलपुर पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस जल्द ही कई बड़े खुलासे कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें: MP crime news Jabalpur: पिता-भाई की हत्या के बाद फरार नाबालिग लड़की चढ़ी पुलिस के हत्थे! कहां है कातिल दोस्त?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT