mptak
Search Icon

MP crime news Jabalpur: पिता-भाई की हत्या के बाद फरार नाबालिग लड़की चढ़ी पुलिस के हत्थे! कहां है कातिल दोस्त?

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Jabalpur Double Murder case: जबलपुर में पिता-पुत्र की हत्या के बाद फरार होने वाली नाबालिग आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई है. जबलपुर में हुए दोहरे हत्याकांड के बाद से पुलिस लगातार नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी हुई थी, जो लंबे समय से चकमा दे रही थी. पुलिस ने उसे उत्तराखंड के हरिद्वार से पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है. 

 जबलपुर के मिलेनियम कॉलोनी में पिता-पुत्र की दोहरी हत्या का मामला सामने आया था. मृतक राजकुमार विश्वकर्मा की नाबालिग बेटी लंबे समय से अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ फरार थी, जो अब हरिद्वार में मिली है. पुलिस ने नाबालिग किशोरी को हिरासत में लिया है. 

कहां है मुख्य आरोपी?

हत्या का मुख्य आरोपी मुकुल सिंह फरार है. पुलिस नाबालिग से पूछताछ में जुटी हुई है. नाबालिग के दोस्त और घटना के मुख्य आरोपी मुकुल के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है. नाबालिग लड़की को हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र में जिला अस्पताल के पास से पकड़ा गया है, वहीं लड़का फरार हो गया है. बता दें कि हत्या के बाद ढाई महीने से आरोपी मुकुल सिंह और मृतक की नाबालिग बेटी फरार थे.  

MP पुलिस ने लड़की तलाश में नेपाल भी खंगाल दिया

गौरतलब है कि पुलिस ढाई महीने से नाबालिग की तलाश में जुटी हुई थी. उसे देश के कई इलाकों में खंगाला गया. दिल्ली, अमृतसर जैसी कई जगहों पर ट्रैक किया गया. कुछ दिन पहले नाबालिग को खोजने एमपी पुलिस नेपाल भी पहुंची थी. अब उसे उत्तराखंड के हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इनपुट: हरिद्वार से मुदित अग्रवाल की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: Breaking News: छिंदवाड़ा में एक ही परिवार के 8 लोगों की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या! बाद में आरोपी ने खुद उठाया ये कदम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT