MP Crime: नाबालिग को घर के बाहर से उठाकर ले गए बदमाश, खेत में की हैवानियत

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

नाबालिग के साथ दरिंदगी
नाबालिग के साथ दरिंदगी
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के गुना के बाद अशोकनगर जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आयी है. अशोकनगर के नईसराय थाना क्षेत्र के एक गांव में 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना सामने आयी है. पीड़िता रात में शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी, तभी उसके घर के बाहर छुपे हुए आरोपियों ने मौका पाकर उसके मुंह पर कपड़ा लगा दिया और किडनैप कर अपने साथ ले गए. इसके बाद आरोपियों ने नाबालिग के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पुलिस के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें: Guna: बुलडोजर एक्शन के बाद फफक-फफक कर रोने लगी आरोपी अयान पठान की मां, सुनाई दर्द भरी दास्तां

घटना गुरुवार 18 अप्रैल की रात की है. पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर से रात के समय लगभग 9 बजे शौच के लिए बाहर जा रही थी, तभी उसके घर के बाहर छुपे हुए बैठे राशिद खान एवं एक और अन्य व्यक्ति ने मुंह से कपड़ा लगाया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई‌. फिर उसे वह लोग बाइक से ले जाने लगे. इतने में पीड़िता की मां आ गई, तो उसे चाकू दिखाकर धमका दिया, और लड़की को बाइक से लेकर चले गए. 

खेत में बेहोश मिली नाबालिग

घटना के तुरंत वाद  पीड़िता की मां अपने घर से कुछ दूर रहने वाले अन्य परिजनों के पास पहुंची और वहां जाकर सारी घटना बताई. जिसके बाद सभी लोग लड़की की तलाश करने लगे. परिजन तलाशते हुए गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर पहुंच चुके थे, इसी दौरान आरोपी दिखाई दिए. नाबालिग के परिजनों को देखते ही दोनों आरोपी अपनी बाइक से फरार हो गए. परिजनों ने जाकर देखा तो पीड़िता खेत में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी.  पीड़िता ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म राशिद खान ने किया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

लड़की के कुछ देर तक न मिलने के बाद उन्होंने पुलिस को भी सूचना दे दी थी. सूचना के बाद पुलिस भी गांव में पहुंची, लेकिन तब तक पीड़िता मिल गई थी. इस वजह से वह लोग उसे थाने लेकर आए, जहां पर आरोपी राशिद के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया.

पिता बाहर मजदूरी करता है

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह राजस्थान में मजदूरी करता है. घटना वाले दिन वह अपने घर पर नहीं था. शुक्रवार को ही वह अपने घर आया है, जबकि पीड़िता के दादा किसी शादी समारोह में गए हुए थे. जिस वक्त घटना हुई, उस वक्त पीड़िता की मां और उसके छोटे दो भाई घर पर थे. वह लोग छत पर सोए हुए थे इसी दौरान रात को घटना हुई. 

ADVERTISEMENT

पुलिस पर गंभीर आरोप

पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने आई पीड़िता का कहना है कि जब उसे थाने लेकर गए तो वहां पर उसके साथ मारपीट कर दी. पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि जिस प्रकार से वह उसके साथ हुई घटना के बारे में बता रही थी, वह बयान ना लिखते हुए पुलिस के अपने अनुसार रिपोर्ट लिख रही थी. पीड़िता बस से एसपी से शिकायत करने के लिए आ रही थी तो रास्ते में पुलिस पहुंची और बस को रुकवाकर पीड़िता को उतारने लगे, कुछ हिंदू संगठन के लोग पीड़िता को एसपी कार्यालय लेकर पहुंचे.

ADVERTISEMENT

पुलिस अधीक्षक विनीत कुमार जैन ने बताया कि नईसराय थाना में एक नाबालिग लड़की के गुम होने की सूचना प्राप्त हुई थी. जिस पर से अपहरण का केस दर्ज किया गया था. उसके परिवार वाले उसके साथ दुष्कर्म होने की घटना बता रहे हैं, जिसके ऊपर पीड़िता के कथन करवा रहे हैं, जैसी स्थिति होगी वैसी कार्यवाई करेंगे. 

ये भी पढ़ें:  गुना में दरिंदगी: युवती को बंधक बनाकर फेवी क्विक से होंठ चिपकाए और प्राइवेट पार्ट्स में डाला मिर्च पाउडर...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT