Morena News: चंबल में बेखौफ माफिया, रेत से भरे ट्रैक्टर से स्टंट करने का VIDEO हो रहा जमकर वायरल

दुष्यंत शिकरवार

ADVERTISEMENT

morena-viral-video
morena-viral-video
social share
google news

MP News:  मुरैना में रेत माफियाओं के हौसले बुलंद हैं, आए दिन कई तरह की घटनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं. मुरैना हाई कोर्ट की रोक के बाबजूद चंबल में अवैध रेत उत्खनन बदस्तूर जारी है. चंबल नदी से रोजाना सैकड़ों ट्रॉली अवैध रेत भरकर निकाली जा रही है और बाजार में जगह-जगह बेची जा है. अवैध रूप से भरी ट्रैक्टर ट्रॉलियों के वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 
पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे अवैध उत्खनन दिन दहाड़े किया जा रहा है और शासन-प्रशासन मौन है. 

दरसअल चंबल नदी में अवैध उत्खनन की बात किसी से छिपी नहीं है. यहां कई बार पुलिस को ही लेने के देने पढ़ गए जब वे माफियाओं पर कार्रवाई करने पहुंचे. इस बार एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में रेत माफिया रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉलियों से खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. हद तो तब हो गई जब माफिया चलती ट्रैक्टर पर नाचते हुए नजर आए. बता दें कि आए दिन रेत माफियाओं के स्टंट के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, बावजूद इसके प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

कोर्ट ने खनन पर लगा रखी है रोक

आपको बता दें मुरैना में हाई कोर्ट की रोक के बाबजूद चंबल नदी में अवैध रेत उत्खनन बदस्तूर जारी है. पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे अबैध उत्खनन दिन दहाड़े किया जा रहा है और शासन-प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है. यही कारण है कि रेत माफिया के लोग चंबल से दिन दिन दहाड़े ना सिर्फ़ रेत उत्खनन कर रहे हैं.  बल्कि ट्रेक्टर ट्रॉली से परिवहन कर ले जाते समय वह ट्रेक्टर से जानलेवा स्टंट व रसिया गानो पर नाच भी रहे हैं.

वायरल वीडियो के गानो में सरे आम गोली मारने की बात कह रहे हैं. फिर ख़ुद ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे है. यह सब देख प्रशासन अभी भी मौन है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इस पूरे मामले पर ADM मुरैना ने कहा 'वायरल वीडियो सामने आया है, उसकी जाँच करवा रहे वीडियो के आधार पर पहचान करवाई जा रही है. रेत उत्खनन पर समय समय पर पुलिस प्रशासन द्वारा कार्यवाही की जाती है. अब इस वीडियो को दिखवा कर कार्यवाही की जायेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT