mptak
Search Icon

Pune Porshe Accident Case: पुणे कार एक्सीडेंट मामले में CM मोहन यादव के बयान से गरमाई सियासत, भड़के जीतू पटवारी

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Pune Porshe Accident Case: महाराष्ट्र के पुणे में पोर्शे कार से हुए एक्सीडेंटस में मध्य प्रदेश के 2 आईटी इंजीनियरों की मौत की खबर से पूरा देश दहला हुआ है. इस मामले में कई दिग्गज नेताओं के बयान सामने आ चुके हैं. लेकिन सीएम मोहन यादव ने घटना के 5 दिन पर इसे लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसके बाद सियासत गरमा गई है. पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने सीएम मोहन यादव पर हमला बोला है. 

सीएम मोहन यादव ने इस घटना पर सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, "महाराष्ट्र के पुणे में सड़क दुर्घटना में मध्य प्रदेश के दो युवा और होनहार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें. घटना को लेकर हम महाराष्ट्र सरकार के संपर्क में हैं. दोषी आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो, इसके लिए हम हरसंभव प्रयास करेंगे."

ये भी पढ़ें: बिगड़ैल रईसजादे के दादा ने ली थी छोटा राजन से मदद, जानें पुणे हिट एंड रन केस का क्या है अंडरवर्ल्ड कनेक्शन

सीएम मोहन यादव पर जीतू पटवारी का हमला

पुणे कार एक्सीडेट मामले में सीएम मोहन यादव के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने नाराजगी जताई है. उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, "मोहन भैया, मैं सचमुच निःशब्द हूं! आप तब जाग रहे हैं, जब पीड़ित परिजनों के आंसू भी सूख चुके हैं! क्या सत्ता का मतलब सोना और सिर्फ सोते ही रहना है? जिस घटना ने पूरे देश को दहला दिया, उस पर प्रतिक्रिया देने के लिए CM की नींद 05 दिन बाद खुल रही है."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

निंबध लिखवाकर कोर्ट ने आरोपी को छोड़ा

18-19 मई की दरम्यानी रात को 3 Cr की पोर्श कार को तेज़ी से भगाने के चक्कर में एक नाबालिग रईसजादे ने 24 वर्षीय अनिश अवधिया और अश्विनी कोस्टा को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया था.  रविवार को पुणे पुलिस ने लड़के को जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड (Juvenile Justice Board) के सामने पेश किया, जिसने उसे निबंध लिखने के साथ जमानत पर रिहा कर दिया. नाबालिग एक अमीर खानदान का वारिस था जहां उसके पिता प्रसिद्ध बिल्डर विशाल अग्रवाल एक पॉवरफुल और प्रभावशाली इंसान हैं. ये मामला देशभर में सुर्खियों में छा गया. 

ये भी पढ़ें: दो लोगों की जान लेने वाले "कथित मासूम" को जमानत देने कोर्ट ने लगाई ऐसी शर्तें, जिसे जानकर माथा पकड़ लेंगे

ADVERTISEMENT

जानें क्या है पूरा मामला? 

पुणे में पोर्शे कार से एक्सीडेंट में अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्ठा की मौत हो गई थी. दोनों ही 24 साल के थे और आईटी इंजीनियर थे. वे भविष्य के कई सपने संजोकर अपने छोटे शहरों, अपने घरों और परिवारों से दूर पुणे में रह रहे थे. घटना वाली रात में वे अपने दोस्तों से मिलने के लिए निकले थे और बाइक पर लौट रहे थे. इसी दौरान नशे में धुत एक नाबालिग लड़के ने अपनी पोर्शे हाई-एंड कार से उन्हें पीछे से टक्कर मार दी. आईविटनेस के मुताबिक टक्कर से अश्विनी 20 फीट ऊपर उछल गई और जमीन पर आ गिरी. बाइक चला रहा अनीश टक्कर से उछलकर एक खड़ी कार से जा टकराया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

इनपुट:  एमपी तक के लिए वरुल चतुर्वेदी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: छिंदवाड़ा सीट को लेकर फलौदी सट्टा बाजार का चौंकाने वाला दावा, अनुमान सुन टेंशन में आई BJP?

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT