mptak
Search Icon

Betul: प्रोफेसर की आंख में मिर्ची डालकर रॉड और डंडों से पीटा, जानलेवा हमला करने वाले छात्रों पर हुआ बड़ा एक्शन

राजेश भाटिया

ADVERTISEMENT

former student attacked professor,
former student attacked professor,
social share
google news

Betul Crime News: मध्य प्रदेश के बैतूल में सरकारी जेएच कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर को कॉलेज में घुसकर मारने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कॉलेज के पूर्व छात्र अन्नू ठाकुर के साथ मिलकर आरोपियों ने असिस्टेंट प्रोफेसर के ऊपर जानलेवा हमला किया था. इस घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. 

घायल प्रोफेसर ने बताया कि मैं संस्कृत विभाग में बैठा था, तभी कुछ लड़के आए और उन्होंने मेरी आंख में मिर्ची डालकर डंडों से हमला कर दिया. उन्होंने आरोपियों के नाम बताए थे. वहीं प्रोफेसर का कहना है कि वे कुछ लड़कों को पहचानते हैं और कुछ को नहीं. 

रॉड और डंडों से प्रॉफेसर पर हमला

बैतूल के गंज थाना इलाके में शासकीय जेएच कॉलेज के संस्कृत विभाग में काम कर रहे असिस्टेंट प्रोफेसर नीरज धाकड़ के ऊपर शुक्रवार की दोपहर में रॉड, पाइप और डंडों से हमला किया गया था. हमले में नीरज धाकड़ गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया. 

ये भी पढ़ें:  उज्जैन पुलिस ने T20 के सट्टेबाजों को पकड़ा, लेकिन नोटों की गड्डियां देख उड़ गए अफसरों के होश

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपियों पर दर्ज हुआ मुकदमा

बैतूल एसपी निश्चल झरिया का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी कालेज के पूर्व छात्र अनिकेत उर्फ अन्नू ठाकुर और उसके साथी हेमन्त यदुवंशी, शिवम सोलंकी, कुनाल चढोकार और लक्की चौहान सहित एक नाबालिग आरोपी के खिलाफ गंज पुलिस ने धारा 307,353,333,147,148,506 के तहत मामला दर्ज किया था. सभी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ चल रही है. आरोपियों के पास से रॉड, पाइप और अन्य सामान जप्त किया गया है.

गौरतलब है शासकीय जेएच कॉलेज बैतूल जिले का सबसे बड़ा कॉलेज है और इसमें जिलेभर के बच्चे पढ़ने आते हैं. पिछले दिनों भी कॉलेज में इस तरह की और भी घटना घटित हुई है, जिसको लेकर पुलिस अधिकारियों ने कॉलेज के प्राचार्य और स्टाफ के साथ बैठक कर इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाने के लिए विचार विमर्श किया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:  MP: जानलेवा बना रील बनाने का जूनून, रील बनाते समय बाइक फिसलने से हुई मौत! जानें कहां हुई ये दुखद घटना
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT