mptak
Search Icon

अमित शाह का दिग्विजय सिंह पर निशाना, बोले- 'राजगढ़ वालों सुन लो... बड़ा आदमी है, शान से विदा करना'

पंकज शर्मा

ADVERTISEMENT

Amit Shah public meeting in Rajgarh
Amit Shah public meeting in Rajgarh
social share
google news

Amit Shah public meeting in Rajgarh: बीजेपी दिग्गज अमित शाह शुक्रवार को दिग्विजय सिंह के गढ़ राजगढ़ में पहुंचे. अमित शाह ने दिग्विजय सिंह पर काफी आक्रोश में तीखे राजनीतिक प्रहार किए. अमित शाह ने राम मंदिर, आतंकवाद, पाकिस्तान, राजगढ़ की जनता और दिग्विजय सिंह को लेकर काफी कुछ बोला. अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले दस साल में इतने काम किए हैं कि अगर उनको गिनाना शुरू किया जाए तो एक सप्ताह की भागवत कथा कार्यक्रम कराना पड़ जाए.

अमित शाह ने कहा कि ये दिग्गी राजा, क्या मैंडेट मांगने आए हैं. दिग्गी राजा तो राजगढ़ को छोड़कर भोपाल चले गए थे. अब ये राजगढ़ में क्या लेने आए हैं. अमित शाह ने कहा कि दिग्गी राजा के शासन में मध्यप्रदेश का बंटाढार हो गया था. राजगढ़ का भी अब ये बंटाढार करने आए हैं. दिग्विजय सिंह को लेकर अमित शाह ने कहा कि उनको शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वे पाकिस्तान के आतंकवादी हाफिज सईद को साहब कहकर बुलाते हैं. जाकिर नाईक को गले लगाते हैं.

राजगढ़ का एक-एक बच्चा कश्मीर के लिए दे सकता है जान: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि दिग्गी राजा अयोध्या क्यों नहीं गए. जिनको निमंत्रण मिलने के बावजूद न अयोध्या  गए और न ही मंदिर गए. इन लोगों को कभी माफ नहीं किया जा सकता. अमित शाह ने आगे कहा कि ये कांग्रेस के अध्यक्ष खरगे जी कहते हैं कि राजस्थान, एमपी वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना. अरे खरगे महाराज आप इस देश को नहीं जानते हो. राजगढ़ का एक-एक बच्चा कश्मीर के लिए जान दे सकता है.

ये भी पढ़ेंMP Election Voting Percentage Live: वीडी शर्मा ने खजुराहो से इंडिया गठबंधन प्रत्याशी को बता दिया 'अनजान', अब तक 46 फीसदी मतदान

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि दस दिन में पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके आतंकवादियों का खात्मा कर दिया. दिग्गी राजा के शासन में मध्यप्रदेश में नक्शलवाद फैला हुआ था, उस नक्शलवाद को मध्यप्रदेश में से जड़ से उखाड़ दिया. कांग्रेस पार्टी सालों से गरीबी हटाने का बात करती थी लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया. दस साल में 80 करोड़ लोगों को हर महीने 5 किलो अनाज प्रति व्यक्ति देने का काम किया है. शौचालय, पीएम आवास के कामों को भी अमित शाह ने बताया और राजगढ़ की जनता से बीजेपी प्रत्याशी रोडमल नागर को तीसरी बार विजयी बनाने की अपील की.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने बता दिया सांसद केपी यादव के भविष्य का प्लान, चुनाव के बाद मिलने वाली है बड़ी जिम्मेदारी?

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- Satna Lok Sabha Seat: वोटिंग के बीच क्यों डरे हुए हैं गणेश सिंह? क्या त्रिकोणीय मुकाबले में फंस गई है बीजेपी?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT