mptak
Search Icon

अक्षय कांति बम के बाद ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस को झटका, दिग्गज कांग्रेसी विधायक ने ज्वॉइन की BJP

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

ग्वालियर चंबल में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका. ये कांग्रेस विधायक बीजेपी में हुए शामिल.
ram niwas rawat
social share
google news

Ramniwas Rawat News: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच में ही कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. आज जब राहुल गांधी भिंड में जनसभा कर रहे थे, उसी समय कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे विधायक और एमपी कांग्रेस के पूर्व कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत बीजेपी में शामिल हो गए. इसके साथ ही मुरैना में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. यहां से कांग्रेस की महापौर शारदा सौलंकी ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है.

सीएम मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने रामनिवास रावत को बीजेपी में शामिल कराया और उनका स्वागत किया. 6 बार के विधायक, दिग्विजय सरकार में मंत्री और एमपी कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष रह चुके हैं रामनिवास रावत.

"खुद पार्टी को हराकर कुछ लोग दोष मुझ पर मढ़ना चाहते हैं" इमरती देवी का नरोत्तम मिश्रा पर निशाना

अक्षय कांति बम के बाद चंबल में बड़ा उलटफेर

इंदौर लोकसभा से कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम के बीजेपी में शामिल होने के अगले ही दिन चंबल की राजनीती के एक और बड़े कांग्रेसी चेहरे रामनिवास रावत ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है. चंबल की राजनीति में अपना एक अलग मुकाम रखने वाले श्योपुर जिले की विजयपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत आज बीजेपी में शामिल हो गए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी को MP दौरे से पहले लगा बड़ा झटका, एक और विधायक छोड़ेगा कांग्रेस का साथ

छह बार विधायक रह चुके हैं रावत

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की अगुआई में रावत बीजेपी में शामिल हो गए हैं. रामनिवास रावत विजयपुर सीट से 6 बार के विधायक हैं और पूर्व केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के सामने लोकसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. रामनिवास रावत ओबीसी वर्ग के बड़े नेता हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT