Loksabha Chunav 2024: 8 बार चुनाव हारे, अब चंदा मांगकर दिग्गज से मुकाबले के लिए मैदान में उतरा ये अनोखा प्रत्याशी

दीपक शर्मा

ADVERTISEMENT

imran khan
imran khan
social share
google news

Loksabha Chunav 2024: मध्य प्रदेश में दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मतदान कराया जाएगा. इसके लिए आज शाम 6 बजे प्रचार-प्रसार थम जाएगा. दूसरे चरण में खजुराहो ऐसी लोकसभा सीट है, जहां पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि यहां इंडिया अलायंस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है, लेकिन चर्चाएं एक और अन्य प्रत्याशी की हो रही हैं. जो चंदा मांग-मांगकर चुनाव लड़ रहा है. यही कारण है कि अब उस प्रत्याशी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. 

राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी के प्रत्याशी इमरान अब तक कुल 8 चुनाव लड़ चुके हैं. जिनमें 03 लोकसभा और 03 विधनसभा और 2 बार जनपद के चुनाव शामिल हैं. इन 8 चुनावों में इमरान को हर चुनाव में हार सामना करना पड़ा है, लेकिन बावजूद इसके इमरान एक बार फिर चुनावी मैदान में हैं. इमरान चुनाव तो हार जाते हैं, लेकिन वे कभी मन से नहीं हारते, यही कारण है कि वे लगभग हर चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते हैं. 

 

 

नामांकन वापस लेने के लिए आया चार पेटी का ऑफर

राष्ट्रीय जन संभावना पार्टी के प्रत्याशी इमरान की मानें तो उनके खजुराहो लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में होने के कारण राजनीतिक दलों को डर है कि उनकी वोटों में सेंध लग सकती है. यही कारण है कि उनको चुनाव से पीछे हटने के लिए भी कहा गया है. इमरान की मानें तो उन्हें चुनाव में नामांकन वापस लेने के लिए चार पेटी का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने ऑफर को ठुकराकर चुनाव लड़ने का फैसला किया. 

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Elections: क्या मुश्किल में हैं वीडी शर्मा, वीरेंद्र खटीक? दूसरे फेज में कितनी सीटों पर चुनाव और कौन हैं प्रत्याशी?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इमरान को उम्मीद एक न एक दिन जनता करेगी विश्वास

खजुराहो लोकसभा अंर्तगत राजनगर के रहने वाले इमरान के पिता चूड़ियों की दुकान लगाकर अपना गुजर बसर करते हैं.  वहीं उनके बेटे इमरान को चुनाव लड़ने का जुनून सवार है, 2 जनपद, 3 विधानसभा और 3 लोकसभा सहित कुल 8 बार चुनाव लड़ चुके हैं. परेशानी में रहते हुए भी चुनाव लड़ने का ऐसा जुनून है कि कर्ज लेकर और चंदा लेकर बार-बार चुनाव लड़ते हैं.

इमरान की ज़िद है कि एक न एक दिन जनता विश्वास जताएगी और चुनाव जीतेंगे इसीलिये उधार कर्ज लेकर चुनाव लड़ते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस के नेता जीतने के बाद अपना घर भरने के अलावा कुछ नहीं करते हैं.  

ADVERTISEMENT

खजुराहो लोकसभा सीट पर बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तो वहीं इंडिया अलायंस ने आर बी प्रजापति को अपना प्रत्याशी बनाया है. अब देखना होगा कि इन दोनों के बीच इमरान कितने वोट हासिल कर पाने में सफल होते हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:Khajuraho Lok Sabha Seat: INDIA अलायंस के प्रत्याशी ने वीडी शर्मा पर लगाए गंभीर आरोप, बताया- इंडिया का सपोर्ट मिलने में हुई देरी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT