mptak
Search Icon

MP Lok Sabha Elections: 'अमित शाह ने 17 बार मेरा नाम लिया, 8 झूठ बोले', शाह के तीखे हमलों पर दिग्विजय का करारा जवाब

एमपी तक

ADVERTISEMENT

amit_shah_VS_digvijay
amit_shah_VS_digvijay
social share
google news

MP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सियासी पारा हाई है. दूसरे चरण का मतदान पूरा होने के साथ ही भाजपा और कांग्रेस समेत तमाम राजनीतिक दल तीसरे चरण की तैयारियों में जुट गए हैं. तीसरे चरण में राजगढ़, गुना और विदिशा समेत प्रदेश की हाईप्रोफाइल सीटों पर मतदान होना है. शुक्रवार को गृहमंत्री अमित शाह गुना और राजगढ़ में जनसभा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) पर जमकर हमला बोला. अब दिग्विजय सिंह ने अमित शाह (Amit shah) पर पलटवार किया है. 

अमित शाह ने दिग्विजय सिंह पर काफी आक्रोश में तीखे राजनीतिक प्रहार किए. अमित शाह ने राम मंदिर, आतंकवाद, पाकिस्तान और आतंकवाद जैसे मुद्दों को लेकर  दिग्विजय सिंह पर हमला बोला था. दिग्विजय सिंह ने इस पर पलटवार करते हुए झूठ बताया है.

ये भी पढ़ें: अमित शाह ने बता दिया सांसद केपी यादव के भविष्य का प्लान, चुनाव के बाद मिलने वाली है बड़ी जिम्मेदारी?

शाह को दिग्विजय का करारा जवाब

दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, कल खिलचीपुर की सभा में अमित शाह जी ने अपने भाषण में 17 बार मेरा नाम लिया. यह उनका मेरे प्रति जो अपार प्रेम है, वह दर्शाता है. मैं उनका आभारी हूं, लेकिन जो झूठ बोलने के संस्कार उनके गुरू नरेंद्र मोदी ने उन्हें दिये हैं वह उनके भाषण में 8 बार नज़र आये." दिग्विजय सिंह ने इसके बाद गृह मंत्री शाह के हमलों को 'अमित शाह का झूठ' बताते हुए अपने 'तथ्य' दिए हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अमित शाह का दिग्विजय सिंह पर हमला

राजगढ़ के खिलचीपुर पहुंचे अमित शाह ने दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए कहा, "ये दिग्गी राजा, क्या मैंडेट मांगने आए हैं. दिग्गी राजा तो राजगढ़ को छोड़कर भोपाल चले गए थे. अब ये राजगढ़ में क्या लेने आए हैं. अमित शाह ने कहा कि दिग्गी राजा के शासन में मध्यप्रदेश का बंटाढार हो गया था. राजगढ़ का भी अब ये बंटाढार करने आए हैं."

दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि उनको शर्म आनी चाहिए, क्योंकि वे पाकिस्तान के आतंकवादी हाफिज सईद को साहब कहकर बुलाते हैं. जाकिर नाईक को गले लगाते हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के गढ़ में अमित शाह ने दिखाया आक्रोश, 'राम मंदिर, आतंकवाद, राजगढ़, पाकिस्तान' पर ये सब बोला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT