mptak
Search Icon

Ujjain Lok Sabha Seat: कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने BJP सांसद पर लगाए गंभीर आरोप, जीत पर कर दिया बड़ा दावा

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार
कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार
social share
google news

Ujjain Loksabha Seat: मध्य प्रदेश की उज्जैन लोकसभा सीट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. यहां से बीजेपी ने अनिल फिरोजिया तो वहीं कांग्रेस ने विधायक महेश परमार को मैदान में उतारा है. चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण में है. यही कारण है कि दोनों ही राजनीतिक दल पूरे दम-खम के साथ मैदान में डटे हैं. इस सीट में कुल 8 विधानसभाएं आती हैं जिनमें 7 पर बीजेपी का कब्जा है, ऐसे में देखना होगा कि कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार के लिए ये मुकाबला कितना मुश्किल होने वाला है. MPTAK से एक्सक्लूसिव बातचीत में महेश पर ने कई मामलों पर खुलकर बातचीत की है. 

कांग्रेस महेश परमान ने कहा कि, केंद्र हो या राज्य हर जगह बीजेपी सरकार होने के बाद भी बीजेपी विधायक अनिल फिरोजिया ने कभी जनता से बातचीत ही नहीं की है. जनसंपर्क के दौरान वास्तविक हकीकत का पता चलता है. फिर चाहे पीने के पानी समस्या हो या फिर किसानों के पानी की समस्या हर जगह आदमी परेशान है. 

 

 

सांसद अनिल फिरोजिया पर लगाए गंभीर आरोप

कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार ने कहा कि "सांसद ने केवल अपने चहेतों को ही खुश किया है, सांसद निधि में सिर्फ और सिर्फ कमीशन बाजी की है. जिस इंसान ने कभी चौपाल लगातार जनता का हाल नहीं जाना युवाओं की बेरोजगारी की बात नहीं की, हमेशा झूठ के नाम पर वोट लिया. इस बार ऐसा कुछ नहीं होने वाला है.

सवाल- पिछली बार साढ़े तीन लाख की लीड अनिल फिरोजिया को मिली क्या आप इस बार कवर कर पाएंगे? 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जवाब- परमार कहते हैं कि "इन लोगों का नारा है की पांच लाख के पार जाएंगे. लेकिन यह नहीं जा पाएंगे" क्योंकि प्रधानमंत्री जी की गारंटी ही झूठी निकली, हमारा उज्जैन कृषि प्रधान क्षेत्र है. यहां पर सोयाबीन ही देख लो 4000 से 4200 के ऊपर जा ही नहीं पा रहा है. 

ये भी पढ़ें: शिवराज केंद्र में बनेंगे मंत्री या BJP के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष? अटकलों पर पहली बार बोले पूर्व सीएम

ADVERTISEMENT

सवाल- आपको जनता क्यों चुने? क्या मुद्दे लेकर आप जनता के बीच जा रहे हो?

ADVERTISEMENT

जवाब- परमार जवाब देते हैं कि "मैं किसानों के लिए MSP समर्थन मूल्य लागू कराऊंगा. दूसरा ये कि युवाओं को रेाजगार दिलाने का प्रयास करूंगा. महिलाओं और युवाओं को साल का एक लाख रूपया दिया जाएगा. शिप्रा शुद्धिकरण जो सबसे बड़ा आस्था से जुड़ा कार्य है वह कराऊंगा. इसके साथ ही पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ उद्योग को बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा. 

सवाल- मतदान प्रतिशत बड़े उसके लिए क्या करेंगे?

जवाब- ये बड़ी चिंता का विषय है, निश्चित रूप से में जनता से वादा करता हूं. कि मेरे वादे झूठे नहीं हैं. मेरी कथनी और करनी में फर्क है. मुझे महापौर चुनाव में भी हराया गया. षड्यंत्र पूर्वक आप भरोसा करें मुझ पर और वोट डालने जरूर जाएं.

ये भी पढ़ें:  BJP के हाथ से निकल जाएगी मालवा-निमाड़ की ये सीट? विधानसभा चुनाव में भी हुआ था नुकसान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT