mptak
Search Icon

Ujjain: पीठासीन अधिकारी की बात सुन कांग्रेस प्रत्याशी ने जमकर कर दिया हंगामा, कलेक्टर ने लिया बड़ा एक्शन

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

धरने पर बैठे कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार
ujjain loksabha seat
social share
google news

Ujjain Loksabha Seat: मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे और अंतिम चरण में 8 सीटों पर मतदान जारी है. इस बीच सीएम मोहन यादव के गृह नगर उज्जैन के एक वीडियो ने खलबली मचा दी है. जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी मतदान केंद्र के बाहर धरने पर बैठ गए. मामला बढ़ता देख कलेक्टर ने पीठासीन अधिकारी को हटा दिया है. आरोप है कि पीठासीन अधिकारी लाइन में लगे मतदाताओं से मोदी को वोट देने की बात कह रही थीं. जिस पर पीठासीन अधिकारी ने माफी भी मांगी है. 

जानकारी के मुताबिक उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 37 पर पीठासीन अधिकारी आरती के खिलाफ विधायक तथा कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी महेश परमार धरने पर बैठ गए. परमार का आरोप है कि पीठासीन अधिकारी बूथ पर मोदी मोदी भाजपा भाजपा कर रही थी, जबकि वहां पर भाजपा का कोई कार्यकर्ता मौजूद नहीं था. मामला बढ़ता देख कलेक्टर ने एक्शन लिया और पीठासीन अधिकारी को हटा दिया है. परमार का कहना है, 'पीठासीन अधिकारी की निर्वाचन आयोग से शिकायत की है.

 

 

सीएम मोहन यादव से भी मिलने पहुंचे थे परमार

पीठासीन अधिकारी वाले मामले को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार मुख्यमंत्री मोहन यादव से मिलने भी पहुंचे थे. लेकिन परमार का आरोप है कि मुख्यमंत्री बिना बात किए ही निकल गए. परमार का कहना है कि बीजेपी और बीजेपी कार्यकर्ताओं में हार की हताशा है. यही कारण है कि हार देखकर अब बीजेपी ने अब अधिकारी और कर्मचारियों को भी अपने साथ मिला लिया गया है. जो बीजेपी का काम कर रहे हैं.

जैसी घटना अभी सामने आई है अगर ऐसी कोई अन्य घटना सामने आती है, तो आरपार की लड़ाई लड़ी जाएगी. परमार का दावा है कि बीजेपी उज्जैन लोकसभा सीट पर बुरी तरह हार रही है. यही कारण है कि उनके कार्यकर्ता तक बूथ पर नहीं पहुंच रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election Live: बीजेपी को वोट देने का दवाब बना रहे मतदान कर्मी? कांग्रेस प्रत्याशी ने कर दिया हंगामा

क्या है वायरल वीडियो में?

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगाया कि "उज्जैन में कर्मचारी वोटर्स से मोदी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि लाइन में लगे लोगों से महिला कर्मचारी ने मोदी को वोट देने की बात कही है. जिस पर महिला ने माफी भी मांगी है. तो वहीं कांग्रेस मतदान केंद्र को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं.

ADVERTISEMENT

8 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी

आपको बता दें कि प्रदेश में लोकसभा चुनाव के चौथे फेस में 8 सीटों पर मतदान हो रहा है. जिसमें उज्जैन, इंदौर, धार, देवास, खरगोन, खंडवा और मंदसौर लोकसभा सीट शामिल है. सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक वोटिंग जारी है. इन सभी सीटों पर कुल 74 उम्मीदवार मैदान में हैं. जिसमें 69 पुरुष और 5 महिला प्रत्याशी भी शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: MP Loksabha Chunav 2024: धार-महू लोकसभा सीट पर तैनात मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत! मचा हड़कंप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT