mptak
Search Icon

MP Loksabha Chunav 2024: धार-महू लोकसभा सीट पर तैनात मतदान कर्मी की हार्ट अटैक से मौत! मचा हड़कंप

छाेटू शास्त्री

ADVERTISEMENT

heart attack
heart attack
social share
google news

MP Lok Sabha Election Phase 4 Voting: मध्य प्रदेश समेत देश भर में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का मतदान जारी है. मध्य प्रदेश में चौथे और अंतिम चरण में 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. जिसके कारण 16 जिलों में मतदान प्रक्रिया जारी है. इसी बीच धार जिले में लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी की मौत की खबर सामने आई है. 

जानकारी के मुताबिक  लोकसभा चुनाव में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत का मामला सामने आया है. धार जिले तिरला विकासखंड में BO सुमन वासने की देर रात घर पर साइलेंट अटैक आने से मौत हो गई. बीते दिन गंधवानी तहसील में सुमन मतदान वितरण सामग्री वितरित करके तिरला पहुंचे थे. इसके अलावा आज भी उनकी क्षेत्र में ड्यूटी लगी थी. लेकिन इसके पहले ही उनकी देर रात मौत हो गई.

 

 

वासने की मौत की जानकारी बृजकांत शुक्ला सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग के द्वारा फोन पर दी गई है. आपको बता दें सुमन वासने को रात करीब 1 बजे साइलेंट अटैक आया था. जिसके कारण उनकी मौत हो गई. चुनाव के दौरान ये दूसरा हादसा है. दूसरे चरण के दौरान भी एक कर्मचारी की मौत की खबर सामने आई थी. 

इन 8 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी

     
लोकसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी कांग्रेस प्रत्याशी
देवास महेंद्र सिंह सोलंकी राजेंद्र मालवीय
उज्जैन अनिल फिरोजिया महेश परमार
मंदसौर सुधीर गुप्ता दिलीप सिंह गुर्जर
रतलाम अनिता नागर सिंह चौहान कांतिलाल भूरिया
धार सावित्री ठाकुर राधेश्याम मुवेल
इंदौर शंकर लालवानी .........
खरगोन गजेंद्र पटेल पोरलाल खरते
खंडवा ज्ञानेश्वर पाटिल नरेंद्र पटेल
     

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election Phase 4 Voting Live: चौथे फेज में मालवा-निमाड़ की 8 सीटों पर वोटिंग, इस सीट पर टेंशन में है बीजेपी?

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT