VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय के लोकसभा चुनाव को लेकर दिए इस बयान को सुन चौंक जाएंगे जीतू पटवारी

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में छिंदवाड़ा पहुंचे मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चुनाव और कांग्रेस के प्रत्याशियों के ऐलान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका ये बयान कांग्रेस पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को चौंका देगा.

social share
google news

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में छिंदवाड़ा पहुंचे जबलपुर क्लस्टर प्रभारी और मोहन सरकार में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने चुनाव और कांग्रेस के प्रत्याशियों के ऐलान को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका ये बयान कांग्रेस पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को चौंका देगा. बता दें कि मंत्री विजयवर्गीय तीन दिनों के लिए छिंदवाड़ा पहुंचे हैं. बीजेपी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में सेंध लगाने की फिराक में है और यही वजह है कि कैलाश विजयवर्गीय को इस क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है.

कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से चर्चा में कांग्रेस के प्रत्याशियों के ऐलान में हो रही देरी पर कहा कि कांग्रेस के पास चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार ही नहीं हैं. इंदौर, जबलपुर, उज्जैन में चुनाव लड़ने को तैयार नहीं हैं." उन्होंने कहा कि मिशन 29 की शुरुआत छिंदवाड़ा से होगी. बता दें कि मध्य प्रदेश में लोकसभा की 29 सीटें हैं. 

कैलाश विजयवर्गीय छिंदवाड़ा जिले की अलग-अलग विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद होकर कार्यकर्ताओ को चुनाव जीत का मंत्र देंगे, आज कैलाश विजयवर्गीय अमरवाड़ा ओर विधानसभा छिंदवाड़ा में कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद रहेंगे. बता दें कि कांग्रेस नकुलनाथ और बीजेपी से विवेक बंटी साहू चुनाव मैदान में हैं. देखें ये VIDEO...

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT