अपना मध्यप्रदेश आपका जिला मुख्य खबरें

बागेश्वर धाम पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, ‘हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर कह दी ये बड़ी बात!

Bageshwar Dham, Manoj Tiwari, BJP, Chhatarpur News
फोटो: लोकेश चौरसिया, एमपी तक

Bageshwar Dham News: दिल्ली से बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी बागेश्वर धाम पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने बागेश्वर धाम के धार्मिक महाकुंभ के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने मंच से कई गीत गाये. उन्होंने भोजपुरी गाने भी गुनगुनाये. मनोज तिवारी मंच से बागेश्वर धाम की महिमा का गुणगान करते नजर आए. MP Tak से बातचीत में उन्होंने कहा कि मैंने बागेश्वर धाम से यह मांगा कि भारत की संस्कृति का प्रसार हो और भारत वासियों का विश्वास हो. बीजेपी सांसद ने’हिंदू राष्ट्र’ बनने के विचार पर भी अहम बात कही.

बागेश्वर धाम लगातार चर्चा में बना हुआ है. यहां कई जानी-मानी हस्तियां लगातार पहुंच रही हैं. कुछ दिनों पहले पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी बागेश्वर धाम पहुंचे थे. अब बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बागेश्वर धाम पहुंचने से एक बार फिर चर्चा जोरों पर है. सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने बागेश्वर धाम पहुंचकर पूरे उत्साह के साथ भाग लिया. उन्होंने मंच से कई गाने गाये. इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी मंच पर मौजूद रहे. इसके अलावा कई बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी वहां मौजूद थे.

‘हिंदू राष्ट्र’ के विचार का किया समर्थन
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाने के विचार पर सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि हिंदू राष्ट्र पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अच्छे विचार हैं. वे सत्य सनातन को यूं ही बढ़ाते रहें.उन्होंने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री कोई चमत्कार नहीं कर रहे हैं, हनुमान जी पहले से चमत्कार करते रहते हैं, लेकिन ये लंबे समय के बाद हो रहा है इसलिए लोगों को थोड़ा आश्चर्य है.

कथा वाचक देवकीनंदन ठाकुर ने की मांग, ‘मंदिर सरकार के अधीन हो सकते हैं तो मस्जिद और चर्च क्यों नहीं’?

गानों पर झूम उठे बागेश्वर के भक्त
बागेश्वर धाम में सांसद मनोज तिवारी का अलग धार्मिक अंदाज देखने को मिला. वे माथे पर तिलक लगाए और गले में चुनरी डाले हुए नजर आये. इस दौरान कार्यक्रम में बागेश्वर धाम के भक्तों के साथ ही मनोज तिवारी के चाहने वालों की भी कोई कमी नहीं थी. तिवारी ने जैसे ही मंच से गीत गाना शुरू किया, सभी झूम उठे. उन्होंने हिंदी के साथ भोजपुरी में भी कई भजन और गीत गाये.

इंदौर की सड़कों पर युवक ने कार से किया स्टंट, पुलिस ने ऐसे पहुंचाया जेल… पिता की मौत के बाद बाबा महाकाल की शरण में उमेश यादव, मांगा आशीर्वाद… रवीना टंडन की बेटी की फिल्म की शूटिंग में ऐसे पड़ गया विघ्न, जानें पेपर लीक कांड में पलट गए शिक्षा मंत्री, घटना के होने से ही किया इनकार एक गांव ऐसा, जहां 400 साल से पैदा नहीं हुए बच्चे, वजह हैरान करने वाली मौसम की मार ने निकाले किसानों के आंसू, प्रदेश भर में हालात खराब धीरेंद्र शास्त्री ने क्यों कहा- जिसे खुजली है आए, हम गोली दे देंगे..? लाडली बहना योजना का लाभ लेने के लिए क्या करना होगा? जानें पूरी डिटेल फसल तैयार, कटने को थी, पर किसानों के ‘सिर मुड़ाते ओले पड़ गए’ मां निर्मला देवी के 100वां जन्मोत्सव की धूम, 21 देशों के कलाकार जुटे, देखें MP में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से बैठा किसानों का दिल, देखें तस्वीरें ‘बोट’ एंबुलेंस की शुरुआत, नर्मदा किनारे बसे लोगों को देगी जीवनदान रवीना टंडन ने भोजपुर मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की, देखें तस्वीरें साम्प्रदायिक सौहार्द की मिसाल हैं अमजद, खुद से पहले गाय को कराते हैं भोजन काॅन्स्टेबल ने डीएसपी के सामने दिखाए तेवर, वर्दी फाड़कर लगा चिल्लाने महू में युवती और युवक की मौत के बाद जमकर हुआ बवाल, देखें तस्वीरें बेमौसम बारिश ने बढ़ाई किसानों की मुश्किलें, देखें बर्बाद हुई फसलें मध्यप्रदेश में सीएम फेस कौन? BJP ने स्पष्ट किया, बताई ये रणनीति स्वाभिमान यात्रा: 16 दिन बाद भी सड़क पर घिसटने को मजबूर दिव्यांग OMG: एक पति का दो पत्नियों में हो गया बंटवारा, एमपी में हुई चौंकाने वाली घटना