क्राइम मुख्य खबरें

इंदौर में पड़ोसी ने किया दोस्त का दुष्कर्म! इधर छतरपुर में जैल में बंद कैदी ने लगाई फांसी

Crime News: छतरपुर जिले की उपजेल नौगांव में एक कैदी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इंदौर में पड़ोसी द्वारा दोस्ती के बहाने दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. सरेली के रहने वाले बंदी कलाई पाल ने सुबह करीब 7:30 बजे जेल के बगीचे में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. वह […]
Suicide, Chhatarpur, Madhya Pradesh, Indore, Rape Case, Crime News
फोटो: धर्मेंद्र कुमार शर्मा

Crime News: छतरपुर जिले की उपजेल नौगांव में एक कैदी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं इंदौर में पड़ोसी द्वारा दोस्ती के बहाने दुष्कर्म की वारदात सामने आयी है. सरेली के रहने वाले बंदी कलाई पाल ने सुबह करीब 7:30 बजे जेल के बगीचे में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. वह जेल में 4 साल की सजा काट रहा था. इसकी सूचना मिलने के बाद नौगांव जेल प्रबंधन ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस की टीम घटनास्थर पर पहुंची. पुलिस ने शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच शुरु कर दी है. वहीं दुष्कर्म का मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है.

सरेली गांव निवासी कैदी बंदी कलाई पाल को पिछले साल 6 दिसंबर को नौगांव उपजेल में लाया गया था. उसे 4 साल की सजा सुनाई गई थी. सजा के लगभग ढाई महीने बाद ही दंडित व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना न्यायालय को दे दी गई है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

यह पढ़ें: कृषि मंत्री कमल पटेल ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज! कहा ‘अपने गिरेबान में झांके कांग्रेस’

दोस्ती के बहाने बुलाया और किया दुष्कर्म
इंदौर के भंवरकुआं थाना इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की युवती से अच्छी-खासी दोस्ती थी. एक दिन उसने पीड़िता को बहाने से घर बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

आरोपी को किया गिरफ्तार
पड़ोस में रहने वाले आरोपी से पीड़िता की 2 सालों से अच्छी-खासी दोस्ती थी. आरोपी पीड़िता के घर के सामने रहता है. एक दिन उसने पीड़िता को घर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता परिवार के साथ भंवरकुआं थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया.पुलिस ने दुष्कर्म सहित कई प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी अजय को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
ये है विकास दिव्यकीर्ति सर की फेवरेट फिल्म, नाम जानकर रह जाएंगे दंग IAS बहन की शादी में खूबसूरत लुक में नजर आईं टीना डाबी, देखें तस्वीरें बेहद कंजूस होते हैं इन तारीखों को जन्में लोग, पाई-पाई का रखते हैं हिसाब इस मूलांक वाली लड़कियों की किस्मत में होती है बेवफाई, प्यार में मिलता है धोखा जन्नत जैसे खूबसूरत हैं MP ये 2 गांव, कश्मीर-गोवा से होती है तुलना घमंडी और जिद्दी होती हैं इन तारीखों को जन्मीं लड़कियां ससुराल में राज करती हैं इन तारीखों में जन्मीं लड़कियां, मिलता है ढेर सारा प्यार प्यार से ज्यादा पैसे पर मरते हैं इस मूलांक वाले लोग, फायदे के लिए बनाते हैं रिश्ते इस दिन जन्में लोगों में होता है ‘राजयोग’, IAS-IPS बनने की जबर्दस्त काबिलियत शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में