mptak
Search Icon

छिंदवाड़ा से टिकट मिलते ही BJP उम्मीदवार ने कर डाली गजब डिमांड, कमलनाथ रह गए हैरान

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

छिंदवाड़ा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार घोषित
Vivek Bunty Sahu
social share
google news

Chhindwara Lok Sabha Seat: बीजेपी ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट पर विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतार दिया है. बीजेपी की दूसरी सूची में उनके नाम का ऐलान हुआ. ये वही विवेक बंटी साहू हैं, जिन्हें बीजेपी ने कुछ समय पहले विधानसभा चुनाव में कमलनाथ के खिलाफ भी मैदान में उतारा था. हालांकि वे चुनाव हार गए थे लेकिन बीजेपी ने एक बार फिर से इन्हीं पर अपना भरोसा जताया है.

एमपी तक से चर्चा में विवेक बंटी साहू ने कहा कि ये लड़ाई कोई व्यक्तिगत नहीं है बल्कि ये लड़ाई विचारधारा की है. विवेक बंटी साहू कहते हैं कि यदि कमलनाथ छिंदवाड़ा को अपना परिवार बताते हैं तो परिवारवाद को छोड़कर बीजेपी का साथ दें और मुझे चुनाव जिताने में मदद करें.

बीजेपी उम्मीदवार के इस बयान से राजनीतिक हलकों में हलचल मचना स्वभाविक है. विवेक बंटी साहू कमलनाथ के खिलाफ कोई कठोर शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं. वे सिर्फ ये कहते हैं कि वे छिंदवाड़ा के बेटे हैं. वहीं पले-बढ़े हैं.ऐसे में कमलनाथ यदि छिंदवाड़ा के सभी लोगों को अपने परिवार का हिस्सा बताते हैं तो हम भी उनके परिवार के सदस्य हुए तो ऐसे में उनको विवेक बंटी साहू को चुनाव जिताने में मदद करना चाहिए.

पहले से मजबूत बनकर उभरे हैं विवेक बंटी साहू

इसमें कोई संदेह नहीं कि कमलनाथ का नाम लेकर विवेक बंटी साहू उनके समर्थकों और चाहने वालों में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कमलनाथ के सामने उनको जीत अब तक नसीब नहीं हुई है. हालांकि अब उनकी हार का मार्जिन लगातार घटा है. विधानसभा चुनाव में भी बेहद कम मार्जिन से वे चुनाव हारे थे. ऐसे में छिंदवाड़ा में बीजेपी कोई बड़ा उलटफेर करने की कोशिशों में लगी हुई है और इसलिए भी विवेक बंटी साहू को चुनावी मैदान में उतारा है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT