आपका जिला ग्वालियर मुख्य खबरें राजनीति

सिंधिया समर्थक मंत्री ने बोला कमलनाथ पर हमला, कहा- ‘हम सड़क पर उतर गए तो वो रोड पर आ गए’

MP Politics, Madhya Pradesh, Kamal Nath, Pradhuman Singh Tomar, Jyotiraditya Scindhia
ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर

Madhya Pradesh: ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्‍न सिंह तोमर ने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के ऊपर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दोनों में दिमागी अस्थिरता पैदा हो गई है, इसलिए अनर्गल बातें कर रहे हैं. सिंधिया समर्थक मंत्री ने कमलनाथ को कांग्रेस छोड़ने का जिम्मेदार बताते हुए तीखा वार किया. तोमर ने आरोप लगाते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के दम पर कांग्रेस ने चंबल संभाग में जबरदस्त जीत हासिल की थी, लेकिन कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना दिया गया.

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने हमला करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह के शासन में बंटाधार होता था, कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़ी थी. जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ से वादे पूरे करने को कहा तो कमलनाथ ने महाराज से कह दिया कि सड़क पर उतर जाओ…हम सड़क पर उतर गए वो रोड पर आ गए!

कांग्रेसी करते हैं अनर्गल बातें
प्रद्युम्‍न सिंह तोमर से जब सवाल किया गया कि सिंधिया समर्थक मंत्रियों का दबदबा कमजोर हो रहा है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हमारे साथ पूरा संवाद रखते हैं. तोमर ने कहा कि कांग्रेसियों के पेट में दर्द होता है, इसलिए अनर्गल बातें करते हैं. मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनेगी इस हसीन सपने को देखने का अधिकार दिग्विजय सिंह को है, लेकिन जब विधानसभा के परिणाम आएंगे तो आरोप लगाएंगे की मशीन में गड़बड़ी थी.

प्रभारी मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि 2018 में कांग्रेस ने चमकता दमकता चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया दिया था. इसलिए ग्वालियर चम्बल संभाग में 26 सीटों पर जीत हासिल की. लेकिन “वर दिखाया नौजवान, वरमाला के वक्त 70 साल के बुजुर्ग के गले में वरमाला पहना दी”.

ये भी पढ़ें: MP की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी ‘बाबाओं’ की पार्टी, देव मुरारी बापू ने किया ऐलान

मां पीताम्बरा पर बड़े-बड़े राजनेता क्यों लगाते हैं हाजिरी? जानें मॉलदीव से कम खूबसूरत नहीं MP की संस्कार राजधानी , मन मोह लेंगे प्राकृतिक नजारे उम्र सिर्फ 3 साल और याद है पूरा हनुमान चालीसा, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड नीम करोली बाबा का क्या है मध्यप्रदेश कनेक्शन? तस्वीरों से जानें धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर क्यों हैं इतने चर्चे कौन हैं शिवरंजनी तिवारी? जो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मान चुकी है ‘प्राणनाथ’ सीहोर में बोरवेल में फंसी सृष्टि के रेस्क्यू में आया ये अहम मोड़, जानें केंद्रीय मंत्री की बेटी की Royal Wedding में पहुंचे VVIP, जानें कौन हैं दामाद ऐसा क्या हुआ कि मंडप से उठकर स्टुडेंट्स के बीच क्लास रूम पहुंच गई दुल्हन? चर्चा में हैं MP का ये हनुमान मंदिर, जानें क्याें चक्कर लगा रहे राजनेता ऑनलाइन अंडरगारमेंट खरीदने वाली महिलाओं के लिए ये खबर, हुई चौंकाने वाली वारदात! कान्हा के पास दर्द से तड़पता, गिरता-उठता दिखा बाघ, VIDEO वायरल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मन से अपना पति मान चुकी है MBBS की ये छात्रा ‘जंगल बुक’ के मोगली का है MP से खास रिश्ता! जानें ये दिलचस्प कहानी बगावती तेवर दिखा रहे सचिन पायलट पहुंचे MP, जानें कहां की पूजा कौन हैं रोशनी यादव, जिनकी MP सियासत में हो रही है इतनी चर्चा क्या होता है, जब सबके दुख दूर करने वाले भगवान ही पड़ जाएं बीमार? ये हैं MP के सबसे वैभवशाली किले, रोमांचकारी है इनका इतिहास MP गर्मी में भी नहीं रुकी बारिश, अब जाने कब आएगा मानसून स्कूल में हिजाब का पोस्टर वायरल हुआ तो CM ने दिखाई सख्ती, जानें फिर..