mptak
Search Icon

MP Lok Sabha Elections Phase 2: नरसिंहपुर में सात फेरे लेने के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंच गई नई नवेली दुल्हन, विदाई से पहले किया मतदान

अनुज ममार

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024 Phase 2
Madhya Pradesh Lok Sabha Elections 2024 Phase 2
social share
google news

MP Lok Sabha Elections Phase 2: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग शुक्रवार सुबह 7 बजे से शुरू हो चुकी है. इस बीच मध्य प्रदेश के तमाम मतदान केंद्रों पर लोगों की खासी भीड़ देखने को मिल रही है, लेकिन वोटिंग की इस भीड़ में नरसिंहपुर के नेहरू हायर सेकेण्डरी विद्यालय बूथ पर लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर देखने को मिली है. यहां जब एक नवविवाहित जोड़े को जिसने भी देखा, देखता ही रह गया. ये महिला वोटर देश के प्रति अपने कर्तव्य को लेकर इतनी जागरूक है कि उसने शादी के मौके पर भी अपना वोट बेकार नहीं जाने दिया और अपनी विदाई से पहले मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डाला. 

दरअसल मतदान केंद्र क्रमांक 185 नेहरू हायर सेकेण्डरी विद्यालय नरसिहपुर में इंदिरा नगर वार्ड निवासी साक्षी साहू ने विदाई के पहले सागर निवासी पति हरिओम साहू गुलाब कालोनी के साथ मतदान केंद्र जाकर मतदान किया. इसके साथ ही साक्षी साहू ने मतदाताओं से मतदान करने की अपील की. 

 

 

मध्य प्रदेश में दूसरे चरण का हो रहा मतदान

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज शुरू हो चुका है. मध्यप्रदेश की 6 सीटों सतना, रीवा, दमोह, खजुराहो, टीकमगढ़ और होशंगाबाद पर वोटिंग हो रही है.  मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हुआ जो शाम 6 बजे तक चलेगा. सेकंड फेज की इन 6 सीटों पर 1 करोड़ 11 लाख 62 हजार 460 मतदाता अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नर्मदापुरम लोकसभा सीट की उदयपुरा विधानसभा के ग्राम पंचायत रमपुरा में भी नए नवेले दूल्हे ने मतदान किया. इसके साथ ही दूल्हें ने आम जनता से वोट डालने की अपील की है. 

दूल्हें ने किया मतदान

ये भी पढ़ें:MP Lok Sabha Election Phase 2 Voting: होशंगाबाद लोकसभा में वोटिंग के दौरान यहां हो गया हंगामा, जानें पूरा मामला?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT