आपका जिला भोपाल मुख्य खबरें

MP में बढ़ी कोरोना संक्रमण की रफ्तार, पिछले 24 घंटे में आए चौंकाने वाले आंकडे़

MP NEWS: मध्यप्रदेश में हर रोज कोरोना संक्रमण के आंकड़े डराने लगे हैं. हर रोज नए नए आंकड़े सामने आ रहे हैं.  रविवार को पूरे मध्यप्रदेश में 65 नए मामले सामने आए हैं. इसमें जबलपुर से सबसे ज्यादा 30 मरीज शामिल हैं. प्रदेश में अब कुल 15 जिलों में कोरोना के केस एक्टिव हैं. इसी […]
Updated At: Apr 24, 2023 09:27 AM
Corona spreading rapidly in MP, 52 new cases in last 24 hours, positivity rate high

MP NEWS: मध्यप्रदेश में हर रोज कोरोना संक्रमण के आंकड़े डराने लगे हैं. हर रोज नए नए आंकड़े सामने आ रहे हैं.  रविवार को पूरे मध्यप्रदेश में 65 नए मामले सामने आए हैं. इसमें जबलपुर से सबसे ज्यादा 30 मरीज शामिल हैं. प्रदेश में अब कुल 15 जिलों में कोरोना के केस एक्टिव हैं. इसी के साथ एक्टिव केस की संख्या 377 हो गई है.

 कोरोना की रफ्तार प्रदेश भर में  चिंता का विषय बनी हुई है. क्योंकि पिछले महीने तक मध्य प्रदेश के किसी भी जिले में कोरोना का एक भी मामला नहीं था. लेकिन बीते कुछ दिनों से कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. जिसने रविवार को लंबी छलांग मारी है. रविवार की रिपोर्ट के मुताबिक मध्यप्रदेश में कोरोना के 65 मामले सामने आए हैं. 

पीएम मोदी की ड्यूटी में तैनात 6 अधिकारी पॉजिटिव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की VVIP ड्यूटी में तैनात 6 अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रीवा में पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे हैं. इसके पहले  प्रोटोकॉल के तहत ड्यूटी के पहले कल सभी अधिकारियों के कोरोना सेम्पल ग्वालियर भेजे गए थे. 6 अधिकारियों के पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है. आज खजुराहो एयरपोर्ट पर ट्रांजियंट विजिट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचेंगे. छतरपुर नगरपालिका सीएमओ ओमपाल सिंह भदोरिया सहित 6 अधिकारी हुए कोरोना पॉजिटिव हुए हैं जिन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है.

ये भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी का MP दौरा, रीवा में राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस कार्यक्रम में होंगे शामिल

राजधानी भोपाल बना कोरोना का हॉट स्पॉट
इसमें जबलपुर से सबसे अधिक 30 मरीज शामिल हैं. इसके अलावा भोपाल से 16, ग्वालिर में 8, इंदौर में 4, आगर मालवा, रायसेन और सागर में 2-2 और राजगढ़ में 1 कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसी के साथ एक्टिव केस की संख्या 377 हो गई है. इसमें भोपाल 122 में सबसे अधिक एक्टिव केस हैं. इसके अलावा इंदौर में 58, जबलपुर में 53, ग्वालियर में 45, राजगढ़ में 40, सागर में 16, सीहोर में 14 एक्टिव केस हैं.

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में साल का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 1 दिन में मिले इतनी बड़ी संख्या में मरीज

मध्य प्रदेश की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए Mp Tak पर क्लिक करें
शर्मिला टैगोर की हसीन अदाओं पर क्लीन बोल्ड हो गए थे क्रिकेटर टाइगर पटौदी खजुराहो में ऐसा क्या हुआ कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड? देखिए खास तस्वीरें पढ़ने में सबसे ज्यादा होशियार होते हैं इस मूलांक वाले लोग, बनते हैं बड़े अफसर जब लगे कि जिंदगी में अब कुछ नहीं बचा, तब दिव्यकीर्ति सर का ये सूत्र पार लगा देगा नैया गुस्से में आगबबूला हो जाते हैं इस तारीख को जन्में लोग, पलभर में तोड़ देते हैं रिश्ते खूबसूरती में IAS टीना डाबी को टक्कर देती हैं MPPSC टॉपर प्रिया पाठक, देखें तस्वीरें इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियों में होता है IAS बनने का जन्मजात गुण वसंत में खिल जाती है ‘सतपुड़ा की रानी’, इस हिल स्टेशन की खूबसूरती देख रह जाएंगे हैरान बला की खूबसूरत होती हैं इस तारीख में जन्मीं लड़कियां, ऐश्वर्या का नाम भी है इस लिस्ट में बॉलीवुड की कौन सी एक्ट्रेस है विकास दिव्यकीर्ति की पहली पसंद? जान लीजिए करोड़ों में खेलते हैं इस तारीख को जन्में लोग, टाटा-अंबानी भी इस लिस्ट में पति पर जान लुटाती हैं इस तारीख को जन्मीं लड़कियां, बनती हैं बेस्ट वाइफ झूठ बोलने से कतराती हैं इन तारीखों पर जन्मी लड़कियां, दिखावटी लोगों से करती हैं नफरत प्यार में अनलकी होते हैं इस तारीख को जन्में लोग, होती हैं 2 शादियां IAS सृष्टि ने पति नागार्जुन संग ऐसे बिताईं छुट्टियां, देखें तस्वीरें सर्दियों में घूमने के लिए बेस्ट हैं MP के ये 5 टूरिस्ट प्लेस, निहारते रह जाएंगे खूबसूरती इस तारीख को जन्म लेने वाली लड़कियां खोल देती हैं पति की किस्मत का ताला महिलाओं में 30 की उम्र के बाद आता है ये बड़ा बदलाव, जिसे जान लें पुरुष टीवी के ‘कृष्ण’ के घर में मची महाभारत, IAS पत्नी के खिलाफ की ये शिकायत ‘चांदी का चम्मच’ लेकर पैदा होते हैं इन तारीखों में जन्में लोग