mptak
Search Icon

उधार पैसे वापस मांगने पर काॅन्स्टेबल को लगा खराब, गुस्से में एसपी ऑफिस में फाड़ी वर्दी, किया हंगामा

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Bhind, Police, Bhind News, Crime, Police, MP News, Madhya Pradesh
Bhind, Police, Bhind News, Crime, Police, MP News, Madhya Pradesh
social share
google news

Bhind news: भिंड में एक पुलिसकर्मी ने डीएसपी के सामने ही अपनी वर्दी फाड़ दी और एसपी ऑफिस के परिसर में पहुंचकर जोर जोर से चिल्लाने लगा. यह देखकर एडिशनल एसपी तुरंत आरक्षक के पास पहुंचे लेकिन एडिशनल एसपी को देखकर भी आरक्षक शांत नहीं हुआ. बड़ी मुश्किल से आरक्षक को शांत कराया गया. एसपी ऑफिस के बाहर इस हंगामे को देखते हुए लोगों की काफी भीड़ लग गई.

दरअसल यह पूरा मामला उधारी के पैसों से जुड़ा हुआ है. जानकारी के अनुसार भिंड पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सुल्तान सिंह ने जालौन के बवाली गांव में रहने वाले संदीप राठौर से डेढ़ लाख रुपया उधार लिया था. अपनी उधारी के पैसे वापस लेने के लिए संदीप राठौर गुरुवार को भिंड पहुंचा था. इन्हीं पैसो को लेकर संदीप ने पुलिस में आरक्षक की शिकायत दर्ज करानी चाही. इससे आरक्षक आग बबूला हो गया.

पुराने पैंसों का मामला पहुंचा थाने
पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक सुल्तान सिंह ने जालौन के बवाली गांव में रहने वाले संदीप राठौर से डेढ़ लाख रुपया उधार लिया था. अपनी उधारी के पैसे वापस लेने के लिए संदीप राठौर गुरुवार को भिंड पहुंचा था. संदीप राठौर ने पुलिस को शिकायती आवेदन दिया कि आरक्षक सुल्तान सिंह ने उसके पैसे लौटाने की बजाय उसके साथ मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया. इतना ही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डीएसपी चैंबर में ही चिल्लाने लगा आरक्षक
आरक्षक के खिलाफ शिकायती आवेदन मिलने पर डीएसपी अरविंद शाह ने आरक्षक सुल्तान सिंह को अपने चेंबर में बुलाया. डीएसपी अरविंद शाह ने बताया कि आरक्षक ने मुद्दे की बात पर चर्चा करने की बजाय अपनी वर्दी फाड़ दी और चेंबर से बाहर निकलकर जोर-जोर से आवाज करने लगा. आरक्षक सुल्तान सिंह द्वारा चिल्लाने की वजह से एसपी ऑफिस में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों की भीड़ जमा हो गई. सुल्तान सिंह की आवाज सुनकर एडिशनल एसपी कमलेश खुरपुसे भी अपने चैंबर से बाहर आ गए लेकिन एडिशनल एसपी के सामने भी सुल्तान सिंह का गुस्सा शांत नहीं हुआ और सुल्तान सिंह अधिकारियों के सामने ही काफी देर तक चिल्लाता रहा.जैसे-तैसे अधिकारियों ने सुल्तान सिंह को शांत कराया और अपने साथ चेंबर में लेकर चले गए. इस मामले में डीएसपी अरविंद शाह का कहना है कि उन्होंने प्रतिवेदन बनाकर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह को दे दिया है अब पुलिस अधीक्षक ही इस मामले में निर्णय लेंगे.

ये भी पढ़ें:इंदौर के फर्जी डिप्टी कलेक्टर की कहानी पूरी फिल्मी है..’ MPPSC की परीक्षा नहीं पास कर पाया तो..

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT