इंदौर के गांधी हाल परिसर में नवजात का शव मुंह में दबाए दौड़ रहा था कुत्ता, गार्ड ने खदेड़ा तो फेंक कर भागा

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

01 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 1 2023 3:53 PM)

Indore News: इंदौर के गांधी हाॅल में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया. जब एक कुत्ता नवजात बच्चे के शव को मुंह में दबाए हुए भाग रहा था. जब यह नजारा वहां के गार्ड ने देखा तो वह कुत्ते के पीछे दौड़ा और कुत्ते को वहां से खदेड़ा. कुत्ता शव छोड़कर वहां से […]

Murderer Dog, indore news

Murderer Dog, indore news

follow google news

Indore News: इंदौर के गांधी हाॅल में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया. जब एक कुत्ता नवजात बच्चे के शव को मुंह में दबाए हुए भाग रहा था. जब यह नजारा वहां के गार्ड ने देखा तो वह कुत्ते के पीछे दौड़ा और कुत्ते को वहां से खदेड़ा. कुत्ता शव छोड़कर वहां से भाग निकला. गार्ड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे ले लिया है. पुलिस ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि कुत्ता बच्चे का शव खा रहा है, हमने जांच में पाया है कि बच्चा 5 दिन पहले का मृत था. हॉस्पिटल से परिजनों ने शव लिया और इसके बाद क्या किया, इसकी जांच कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि 24 फरवरी को आगर मालवा से डॉक्टर ने जच्चा-बच्चा को रेफर किया था. तभी से इंदौर के अस्पताल में भर्ती था. पिता ने पुलिस को बताया कि बच्चे की मौत के बाद शव को दफनाने के लिए दिया था. एमजी रोड पुलिस मामले की कर जांच रही है. अंतिम संस्कार में लापरवाही के मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई हो सकती है. आखिर नवजात के शव को कुत्ता मुंह में दबाकर घूमता रहा तो क्या कुत्ते ने जमीन से खोदकर नवजात का शव निकाला होगा.

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र में एक नवजात के शव को कुत्ता मुंह में नवजात के शव को मुंह में दबाकर घूमता रहा, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद पुलिस ने शव बरामद किया है. पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें: मुरैना: एक दिन में चलती ट्रेन की चपेट में आए 5 लोग, कटकर हो गई मौत

इंदौर के एमजी रोड थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कुत्ता नवजात के शव को मुंह में दबाकर घूम रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है. पुलिस के मुताबिक, आगर मालवा से बच्चे को इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में रेफर किया था, जिसमें बच्चे की मौत हो गई थी. परिजन के द्वारा किसी आया को दफनाने के लिए बच्चे का शव दिया था. इसके बाद आया ने गांधी हॉल के आसपास खुले मैदान में कहीं शव दफना दिया था, जिसे कुत्ते ने खोदकर निकाल लिया. फिलहाल पुलिस ने परिजनों से भी बात की है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

जिस नवजात को कुत्ता मुंह में दबाए घूम रहा था, वह 5 दिन पहले ही मृत हो गया था…
हमें सूचना मिली थी कि कुत्ता बच्चे का शव खा रहा है. हमने जांच में पाया है कि बच्चा 5 दिन का था मृत था. हॉस्पिटल से परिजनों ने शव आया और दफनाने के लिए दिया गया था. इसके बाद क्या हुआ हम जांच कर रहे है. हमको पता चला कि बच्चे को कही फेंका गया है. जांच में पाया कि शव था लेकिन किसने यह फेका हम जांच कर रहे है.

    follow google newsfollow whatsapp