बड़ा हादसा: 12वीं बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों को ट्रैक्टर ने रौंदा, 2 की दर्दनाक मौत

विवेक सिंह ठाकुर

28 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 28 2023 12:08 PM)

Accident News: विदिशा जिले में 12वीं की परीक्षा देने जा रहे 4 छात्र एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. छात्र बाइक पर सवार होकर 12वीं की परीक्षा देने के लिए सेऊ जा रहे थे. उसी दौरान ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई, जबकि 2 को […]

Student Accident, Vidisha, Mp News, Madhya Pradesh, Crime

Student Accident, Vidisha, Mp News, Madhya Pradesh, Crime

follow google news

Accident News: विदिशा जिले में 12वीं की परीक्षा देने जा रहे 4 छात्र एक दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए. छात्र बाइक पर सवार होकर 12वीं की परीक्षा देने के लिए सेऊ जा रहे थे. उसी दौरान ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. इस भीषण हादसे में 2 छात्रों की मौत हो गई, जबकि 2 को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एडिशनल एसपी विदिशा के मुताबिक संबंधित ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

ये घटना विदिशा जिले के नटेरन थाना क्षेत्र के सेऊ-पमारिया की है. सुबह करीब साढ़े 10 बजे चारों छात्र एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव ग्राम नानकपुर से निकले थे. वे परीक्षा देने के लिए सेऊ जा रहे थे. तभी एक ट्रैक्टर ट्राली ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में छात्र बुरी तरह घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी कि वे दूर-दूर जा गिरे. इस दर्दनाक हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

2 की मौत, 2 गंभीर
टक्कर ले मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए तो वहीं उस पर सवार छात्र सड़क से दूर जा गिरे. इस दर्दनाक हादसे में एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी. बाकी तीनों को नटेरन स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद विदिशा जिला अस्पताल रेफर किया गया था, जहां एक छात्र की और मौत हो गई. दो अन्य छात्रों को बहुत ही गंभीर स्थिति में विदिशा से भोपाल रेफर किया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

आरोपियों पर दर्ज हुआ मामला
हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली भी सड़क छोड़कर खेतों में गिर गई थी, जिसे बाद में जेसीबी के माध्यम से बाहर निकाला गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक समीर यादव के मुताबिक लगभग 10:30 से 11:00 के बीच यह हादसा हुआ. जिसमें 2 लोगों को बचाया नहीं जा सका है, अन्य लोगों को भोपाल रेफर किया गया है. पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर लिया है और आरोपियों के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp