फांसी पर लटका मिला तिलकधारी महाराज का शव, 2 महीने पहले हुआ था विवाद; परिजनों को हत्या का संदेह

राजेश भाटिया

15 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 15 2023 1:56 AM)

Madhya Pradesh Crime: बैतूल जिले में तिलकधारी महाराज के नाम से प्रसिद्ध बाबा का शव गुरुवार की शाम फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. 28 वर्षीय बाबा की मौत उसके ही घर में हुई है. परिजनों ने आत्महत्या को नकारते हुए हत्या की आशंका जताई है. उनका दावा है कि बाबा को किसी और […]

Murder, Suicide, Betul, Madhya Pradesh, Crime, MP News, Tilakdhari Maharaj suicide

Murder, Suicide, Betul, Madhya Pradesh, Crime, MP News, Tilakdhari Maharaj suicide

follow google news

Madhya Pradesh Crime: बैतूल जिले में तिलकधारी महाराज के नाम से प्रसिद्ध बाबा का शव गुरुवार की शाम फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. 28 वर्षीय बाबा की मौत उसके ही घर में हुई है. परिजनों ने आत्महत्या को नकारते हुए हत्या की आशंका जताई है. उनका दावा है कि बाबा को किसी और ने फांसी के फंदे पर लटकाया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, इसके बाद आगे की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

बैतूल कोतवाली थाना क्षेत्र के भडूस गांव में तिलकधारी महाराज उर्फ लोकेश तायवाड़े का शव उसी के घर में फांसी पर लटका हुआ मिला. परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मृतक के परिजनों का कहना है कि तिलकधारी महाराज ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसकी हत्या हुई है. भाई रितेश का दावा है कि दो महीने पहले उनका जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई थी, लेकिन उस समय समझाइश देकर मामला शांत करवा दिया गया था. मृतक के परिजनों से हत्या का संदेह जताते हुए इस मामले की जांच की मांग की है.

स्थानीय लोगों से हुआ था विवाद
कोतवाली टीआई अजय सोनी का कहना है कि मृतक लोकेश तायवाड़े का फरवरी के महीने में मंदिर की जमीन को लेकर और प्रतिमा स्थापित करने को लेकर कुछ स्थानीय लोगों से विवाद हुआ था. उस समय शांत करवा दिया गया था. कल रात में पुलिस को सूचना मिली थी कि तिलकधारी महाराज ने फांसी लगा ली है, जिसको लेकर फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया. पीएम पैनल से कराया जा रहा है. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: बॉर्डर पर जान हथेली पर रखने वाले BSF जवान के साथ भी हुआ जातिगत भेदभाव, घोड़ी पर नहीं निकलने दी बारात

    follow google newsfollow whatsapp