महाशिवरात्रि पर दर्शन करने जा रहे परिवार को कार ने कुचला, बाइक सवार 3 की मौत!

शकील खान

• 12:15 PM • 18 Feb 2023

Khategaon Dewas Accident: महाशिवरात्रि के उत्साह भरे माहौल के बीच देवास के खातेगांव में मातम पसर गया. खातेगांव के एक परिवार के 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. खातेगांव के राजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ दर्शन के लिए नेमावर जा रहे थे, तभी इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार […]

Khategaon, Dewas, Accident, Dewas News, Mahashivratri

Khategaon, Dewas, Accident, Dewas News, Mahashivratri

follow google news

Khategaon Dewas Accident: महाशिवरात्रि के उत्साह भरे माहौल के बीच देवास के खातेगांव में मातम पसर गया. खातेगांव के एक परिवार के 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. खातेगांव के राजेश अपनी पत्नी और बेटी के साथ दर्शन के लिए नेमावर जा रहे थे, तभी इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. घटना के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

दुर्घटना का शिकार होने वाला परिवार शिवरात्रि पर दर्शन के लिए नेमावर जा रहा था. तभी इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर रामनगर के पास ये हादसा हो गया. घटना सुबह करीब 7 बजे की है. इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

यह पढ़ें: कांग्रेस विधायक की अगुवाई में निकली चुनरी यात्रा, भगवामय हुआ माहौल!

इलाज के दौरान हो गई मौत!
खातेगांव के राजेश (50), पत्नी सुनीता राठौर (45) और उनकी बेटी वैशाली (18) बाइक से नेमावर जा रहे थे. इसी दौरान हरदा की ओर से आ रही तेज रफ्तार एक्सयूवी कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर की वजह से तीनों लोग बुरी तरह घायल हो गए. घायलों को खातेगांव सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान राजेश और सुनीता की मौत हो गई. बेटी वैशाली को बड़े अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया.

विधायक ने की आर्थिक सहायता की घोषणा
राजेश खातेगांव में इलेक्ट्रॉनिक्स एंड रिपेयरिंग का काम करते थे. मौके पर मौजूद लोगों की माने तो जिस कार से बाइक की टक्कर हुई, वह बहुत तेज स्पीड से आ रही थी.आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है. हादसे की जानकारी मिलने के बाद खातेगांव विधायक आशीष शर्मा ने मृतक परिवार को 2-2 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

    follow google newsfollow whatsapp