बेटी ने ही ले ली पिता की जान, कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

अमर ताम्रकर

• 12:35 PM • 23 Mar 2023

Crime News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक बाप को अपनी बेटी को डांटना भारी पड़ गया. डांट से गुस्साई बेटी ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. 20 मार्च को स्लीमाबाद थाना क्षेत्र में हुई मौत के मामले में […]

Crime, MP News, Madhya Pradesh, Katni, Murder

Crime, MP News, Madhya Pradesh, Katni, Murder

follow google news

Crime News: मध्यप्रदेश के कटनी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां एक बाप को अपनी बेटी को डांटना भारी पड़ गया. डांट से गुस्साई बेटी ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया. 20 मार्च को स्लीमाबाद थाना क्षेत्र में हुई मौत के मामले में जांच करते हुए पुलिस ने इस मर्डर केस का खुलासा किया. आरोपी बेटी ने पुलिस की पूछताछ में अपना जुर्म कुबूल कर लिया. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

यह मामला कटनी के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम मवई का है. मवई सरपंच की सूचना पर स्लीमानाबाद थाना पुलिस रामवरण उर्फ रम्मू तिवारी के घर पहुंची थी. पुलिस ने मौके पर मिले शव का पंचनामा बनाया. मृतक की बॉडी पर चोट के निशान थे, साथ ही पुलिस को मृतक के घर से खून से सना हुआ एक गमछा भी मिला था. हत्या का शक होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की थी.

ये भी पढ़ें: मुरैना: 16 मोबाइल और 64 सिम बदलकर 3 साल तक फरारी काटी गैंगस्टर ने, फिर ऐसे आया पकड़ में

खून से सना मिला गमछा
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि मौत की वजह ज्यादा मात्रा में खून का बह जाना है. पुलिस को मृतक के घर से खून से सना एक गमछा भी मिला था. इसके बाद पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की. जानकारी में सामने आया कि मृतक रम्मू की पत्नी उर्मिला तिवारी मानसिक रूप से कमजोर है. वहीं उसकी बड़ी बेटी वर्षा पांडे जिद्दी और गुस्सैल है. बेटी के बर्ताव और घर में मिले खून से सने गमछे से पुलिस का शक बेटी पर गया. पुलिस ने जब बेटी वर्षा से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी वर्षा ने सच उगल दिया.

कुल्हाड़ी से हमला कर की हत्या
पुलिस के मुताबिक आरोपी वर्षा ने पूछताछ के दौरान बताया कि 20 मार्च की रात को पिता रम्मू तिवारी की डांट फटकार से अक्रोशित होकर उसने कमरे में रखी कुल्हाड़ी से उन पर हमला कर दिया था. जिससे उसकी आंख और नाक पर गंभीर चोट आई थी. जब गुस्सा शांत हुआ तो वह पिता को देखने गई, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. इस सब से डरकर उसने खून को गमछे से साफ कर दिया, वहीं कुल्हाड़ी भी छिपा दी थी.

फिलहाल पुलिस ने 32 वर्षीय आरोपी बेटी वर्षा पांडे को गिरफ्तार करते हुए तोलिया और कुल्हाड़ी को जब्त कर लिया है. जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से आरोपी को जेल भेजा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp