कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में किसान संगठन, पुतला जलाकर की कार्रवाई की मांग

खेमराज दुबे

• 01:23 PM • 05 May 2023

Sheopur News: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुश्ती खिलाड़ियों के पक्ष में मध्यप्रदेश के श्योपुर में किसान संगठनो सहित कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर बृजभूषण शरण का पुतला फूंक पहलवानों की मांग उठाई है. जानकारी के मुताबिक […]

Farmers organization in support of wrestling players, demanding action by burning effigy

Farmers organization in support of wrestling players, demanding action by burning effigy

follow google news

Sheopur News: देश की राजधानी दिल्ली के जंतर मंतर पर बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे कुश्ती खिलाड़ियों के पक्ष में मध्यप्रदेश के श्योपुर में किसान संगठनो सहित कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन कर बृजभूषण शरण का पुतला फूंक पहलवानों की मांग उठाई है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) की जिला इकाई के आवाह्नन पर श्योपुर शहर के पटेल चौक पर शुक्रवार को पहले एक दिवसीय धरना दिया गया. जिसके बाद अपनी मांगों का राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन सौपा गया फिर प्रदर्शनकारी जयस्तम्भ चौक पहुंचे और जोरदार नारेबाजी कर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण का पुतला फूंक डाला. प्रदर्शन में किसान संगठनों के साथ ही कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल भी कार्यकर्ताओ के साथ शामिल रहे.

बृजभूषण शरण पर कार्रवाई की मांग
भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के जिला अध्यक्ष अनिल सिंह ने बताया कि कुश्ती फेडरेशन के अध्यक्ष बृजभूषण शरण ने विश्व स्तर पर देश का गौरव बढ़ाने वाली सात खिलाड़ी बेटियों के साथ दुराचार किया है, उन्हें न्याय मिलना चाहिए,भाजपा सत्ता का संरक्षण देकर बृज भूषण शरण को बचा रही है. उसकी जल्द गिरफ्तारी हो साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला चला कर उसे कड़ी सजा दी जाये इसलिए देश भर के साथ ही श्योपुर में भी धरना प्रदर्शन कर बृज भूषण शरण का पुतला दहन किया गया है.

वेयर हाउस संचालक घाटे में
 मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनावों में अब कुछ ही महीने शेष हैं. ऐसे में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे की राजनीतिक घेराबंदी करने की कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा है कि बीजेपी किसानों के मुद्दे पर इस बार चुनाव हारेगी. 2018 के चुनाव में भी बीजेपी के खिलाफ किसान खड़े हुए थे और इस बार किसान बीजेपी और सीएम शिवराज सिंह सरकार की नीतियों से परेशान और नाराज हैं.

पूरी खबर यहां पढ़ें: कांग्रेस दिग्गज जीतू पटवारी फिर बोले, किसानों के मुद्दे पर हारेगी बीजेपी

    follow google newsfollow whatsapp