कुबेरेश्वर धाम से लौट रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, एक्सीडेंट में 2 की मौत 4 घायल

जैद अहमद शेख

• 12:00 PM • 17 Feb 2023

Car Accident: पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष वितरण कार्यक्रम से लौट रहा महाराष्ट्र का एक परिवार दर्दनाक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गया. हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 4 महिलाएं घायल हैं. ये दुर्घटना जुलवानिया बायपास पर हुई. तेज रफ्तार होने की वजह से कार अचानक से पेड़ से जा टकराई. […]

Car Accident, barwani, pradeep Mishra, Kubereshwar Dham, death

Car Accident, barwani, pradeep Mishra, Kubereshwar Dham, death

follow google news

Car Accident: पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष वितरण कार्यक्रम से लौट रहा महाराष्ट्र का एक परिवार दर्दनाक कार एक्सीडेंट का शिकार हो गया. हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 4 महिलाएं घायल हैं. ये दुर्घटना जुलवानिया बायपास पर हुई. तेज रफ्तार होने की वजह से कार अचानक से पेड़ से जा टकराई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनका इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें...

ये कार एक्सीडेंट राष्ट्रीय राजमार्ग-3 जुलवानिया बायपास पर हुआ. जिसमें तेज रफ्तार कार पेड़ से जा टकराई. कार में सवार कमल बाई व शोभाबाई नामक दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. दोनो महिलाएं रिश्ते में देवरानी जेठानी थीं. वहीं 4 अन्य महिलाएं बुरी तरह घायल हैं. कार भी बुरी तरह चकनाचूर हो गई. पुलिस के मुताबिक परिवार महाराष्ट्र के पातुन्दा अमलनेर जिला जलगांव से पंडित प्रदीप मिश्रा के कार्यक्रम में हिस्सा लेने आया था.

यह पढ़ें: कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

घायलों का इलाज जारी
 परिवार सीहोर से पंडित प्रदीप मिश्रा के रूद्राक्ष वितरण कार्यक्रम से अपने निवास लौट रहे थे. तभी कार से जाते हुए सुबह यह हादसा हो गया. घायलों को जुलवानिया शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. जुलवानिया पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मृतकों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंप दिए गए हैं.

लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक हो गई थी मौत
पंडित प्रदीप मिश्रा के गृह जिले में कथा होने से सीहोर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. यहां पंडित मिश्रा रुद्राक्ष वितरण और कथावाचन का आयोजन कर रहे हैं. कुबेरेश्वर धाम के दर्शन और रुद्राक्ष वितरण के लिए देशभर से लोग सीहोर आ रहे हैं. भारी भीड़ की वजह से हाईवे पर लंबा जाम लग चुका है. कल कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी एक महिला की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी. यह महिला भी महाराष्ट्र से आई थी.

    follow google newsfollow whatsapp