कुबेरेश्वर धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी मिनी बस कार से टकराकर पलटी, मच गई चीख-पुकार

राजेश भाटिया

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 19 2023 8:58 AM)

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल में रविवार की सुबह भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई. मिनी बस और कार की टक्कर से मिनी बस पलट गई. हादसे में ड्राइवर समेत 18 अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक  मिनी बस में नागपुर के […]

accident,accidentnews, betulnews

accident,accidentnews, betulnews

follow google news

Betul Accident News: मध्य प्रदेश के बैतूल में रविवार की सुबह भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर श्रद्धालुओं से भरी एक मिनी बस हादसे का शिकार हो गई. मिनी बस और कार की टक्कर से मिनी बस पलट गई. हादसे में ड्राइवर समेत 18 अन्य लोग घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक  मिनी बस में नागपुर के श्रद्धालु सवार थे. मध्यप्रदेश के सीहोर में चल रहे पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव में शामिल होने गए थे,और वहां से ओमकलेश्वर होते हुए वापस नागपुर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें...

बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के मिलानपुर के पास सोहागपुर की टर्निंग में मिनी बस और एक कार से टक्कर हो गई. हादसे के दौरान मिनी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई.

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती
सूचना मिलने पर 100 डायल की टीम मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. इस हादसे में ड्राइवर समेत 18 लोग घायल हुये है. जिनमें एक महिला समेत 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, सभी प्राथमिक ईलाज के बाद नागपुर रवाना हो गए.

ये भी पढ़े :महाशिवरात्रि पर भांग पीने से बिगड़ी 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत, मच गई अफरातफरी

हादसे में घायल हुए लोग
इस हादसे में घायल हुए लोगों में यश (20), लक्ष्मी पति प्रकाश (52), प्रगति पति अंकुश (30) , सुनीता पति दिलीप (52), सोमा पति हनुमान (69),संदीप पिता दयाशंकर (40), नंदकिशोर पिता देवलाल (30), सीता देवी (62), सरिता पति उमेश केसरवानी (55), लखन लाल पिता मुन्ना लाल केसरवानी (62), उमेश केशरवानी (62), काजल केशरवानी (25), रानी (25), महेंद्र पिता सुकलप्रसाद (49), प्रकाश (40), दिलीप केशरवानी (66), संतोष (45), और राजेश (45) शामिल हैं।

छिंदवाड़ा में खाई में गिरी बस
शुक्रवार को  छिंदवाड़ा में सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, जबकि 6 लोग गंभीर रूप घायल हो गए. बैतूल जिले के आठनेर के चिचपाटी से श्रद्धालुओं को छिंदवाड़ा के महादेव मेला लेकर जा रही जीप गोरख घाट की घाटी गुलाई में पलटकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए. मृतकों और घायलों को फंसे वाहन से और क्रेन की सहायता से निकाल कर जुन्नारदेव और छिंदवाड़ा अस्पताल भेजा गया है.

    follow google newsfollow whatsapp