UP Tak के खाते में एक और जबर्दस्त उपलब्धि, 24×7 लाइव स्ट्रीमिंग वाला पहला डिजिटल चैनल बना

एमपी तक

10 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 10 2023 1:24 PM)

UP Tak: डिजिटल फर्स्ट के मोटो से लगातार आगे बढ़ रहे इंडिया टुडे के Tak क्लस्टर के डिजिटल चैनल UP Tak ने एक और जबर्दस्त उपलब्धि अपने नाम की है. UP Tak के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और वेबसाइट uptak.in पर अब 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है. यानी पूरे दिन के 24 घंटे […]

UP Tak digital media UP news

UP Tak digital media UP news

follow google news

UP Tak: डिजिटल फर्स्ट के मोटो से लगातार आगे बढ़ रहे इंडिया टुडे के Tak क्लस्टर के डिजिटल चैनल UP Tak ने एक और जबर्दस्त उपलब्धि अपने नाम की है. UP Tak के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और वेबसाइट uptak.in पर अब 24 घंटे लाइव स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है. यानी पूरे दिन के 24 घंटे में जब भी आपका मन करे कि आप UP Tak पर आकर उत्तर प्रदेश की सारी बड़ी और छोटी खबरों से खुद को अपडेट रख सकते हैं. UP Tak ऐसा पहला डिजिटल चैनल है, जिसने अपने दर्शकों की जरूरतों को देखते हुए 24×7 लाइव स्ट्रीमिंग की सर्विस शुरू की है.

यह भी पढ़ें...

दुनिया के ग्लोब के दूसरे हिस्सों में रहने वाले यूपी के लोगों के लिए इस खास 24 घंटे वाली लाइव स्ट्रीमिंग का अपना महत्व है. आप दुनिया के चाहे जिस कोने में हों, अपनी सुविधा और टाइमिंग के हिसाब से अपने घर-गांव, शहर, जिले और प्रदेश की खबरों से रुबरू हो सकते हैं.

250 करोड़ की व्यूवरशिप वाले UP Tak की लंबी छलांग
हाइपरलोकल न्यूज सेगमेंट के मार्केट में 24 घंटे की लाइव स्ट्रीमिंग की सर्विस लाने की इस कवायद को UP Tak की लंबी छलांग समझा जा रहा है. डिजिटल चैनल के रूप में UP Tak की असली ताकत उसके अपने दर्शक और पाठक हैं. ये दर्शकों का प्यार ही है कि पिछले फाइनेंशियल ईयर यानी 1 अप्रैल 2022 से 31 मार्च 2023 तक यूपी तक ने यूट्यूब और फेसबुक पर 250 करोड़ से अधिक की वीडियो व्यूवरशिप हासिल की.

यूपी तक के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर पिछले एक साल में 130 करोड़ की व्यूवरशिप हासिल हुई. वहीं, आधिकारिक फेसबुक पेज पर 120 करोड़ व्यूवरशिप देखने को मिली. इस दौरान यूपी तक की वेबसाइट uptak.in पर भी करोड़ों यूजर्स ने अपने प्रदेश की पसंदीदा खबरों को पढ़ा. आपको बता दें कि यूपी तक को वेबसाइट बेस्ट रिजनल वेबसाइट नॉर्दर्न रीजन का ENBA अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके अलावा यूपी तक की राजनीतिक कवरेज भी ENBA अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी है.

    follow google newsfollow whatsapp